DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गया के बीएन झा रोड में भिड़े दो डॉक्टर

कोतवाली थाना क्षेत्र के बीएन झा रोड में रविवार की दोपहर उस समय अफरातफरी मच गई, जब सड़क पर दो डॉक्टर आपस में भिड़ गये। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डॉ. कुमार रंजीत की ओर से रहे 20-25 लोगों ने मकान मालिक डॉ. संजीव कुमार को दौड़ाकर पीटा। आसपास के लोगों के दौड़ने पर डॉ. संजीव पर हमला करने वाले भाग निकले। इस मामले में डॉ. संजीव कुमार ने स्थानीय थाना में डॉ. रंजीत व उनके समर्थकों को आरोपित करते हुए लिखित शिकायत दर्ज करायी है।

दूसरे डॉक्टर को बिठाने के लिए हुआ विवाद

डॉ. संजीव ने बताया कि बीएन झा रोड स्थित उनके मकान में कई डॉक्टर किराये पर अपना क्लीनिक चलाते हैं। इनमें न्यूरो के डॉ. कुमार रंजीत भी चार साल से प्रैक्टिस कर रहे हैं। दो माह पहले जगह की कमी व मरीजों की संख्या अधिक होने की बात कह डॉ. रंजीत ने मकान खाली करने की बात कही। तब उन्होंने दूसरे न्यूरो के डॉक्टर को एक कमरा किराये पर दे दिया। इसी बात को लेकर आज दोपहर करीब बारह बजे डॉ. रंजीत उनके पास आये और गाली-गलौज करने लगे।

दो के पास थे हथियार

डॉ. संजीव ने बताया कि उनके साथ 20-25 की संख्या में रहे लोगों में से दो हथियार लिये हुये थे। वहीं लोग उन्हें क्लीनिक से खींचकर रोड पर लाकर मारपीट करने लगे। उनकी पिटायी होते देख आसपास के लोग दौड़े, तो सभी भाग निकले। उन्होंने बताया कि हथियार से लैश एक युवक ने दूसरे न्यूरो डॉक्टर को हटाने की बात कह जान मारने की धमकी भी दी। हमलावरों की करतूत पास के एक क्लीनिक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है।

बयान- अभी एक पक्ष से लिखित शिकायत की गई है। दूसरे पक्ष ने अभी तक थाने में शिकायत दर्ज नहीं करायी है। डॉक्टरों के बीच मारपीट मामले की जांच की जा रही है। - अजय कुमार, थानाध्यक्ष, कोतवाली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Doctors in Gaya's BN Jha Road