ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयाजिला जज ने शेरघाटी में प्रस्तावित एडीजे कोर्ट का लिया जायजा

जिला जज ने शेरघाटी में प्रस्तावित एडीजे कोर्ट का लिया जायजा

गया के जिला जज मनोज कुमार तिवारी ने मंगलवार को अचानक शेरघाटी पहुंच कर एडीजे कोर्ट के लिए तैयार किए गए भवन का जायजा लिया। करीब घंटे-भर तक ठहरे जिला...

जिला जज ने शेरघाटी में प्रस्तावित एडीजे कोर्ट का लिया जायजा
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 27 Sep 2022 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

गया के जिला जज मनोज कुमार तिवारी ने मंगलवार को अचानक शेरघाटी पहुंच कर एडीजे कोर्ट के लिए तैयार किए गए भवन का जायजा लिया। करीब घंटे-भर तक ठहरे जिला जज ने प्रस्तावित भवन में कोर्ट रूम से लेकर न्यायकर्ता के कक्ष तक का घूमघूम कर निरीक्षण किया। इस दौरान एसीजेएम के कक्ष में उन्होंने स्थानीय न्यायिक अधिकारियों के साथ बातचीत भी की। उन्होंने मौके पर मौजूद वकीलों को आश्वस्त किया कि शेरघाटी में जल्द ही एडीजे कोर्ट का काम काज शुरु होगा। बता दें कि पिछले तीन वर्षों से शेरघाटी में एडीजे कोर्ट खुलने का इंतजार किया जा रहा है।

जिला जज के ताजा दौरे के बाद स्थानीय बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपालशरण सिंह ने बताया कि अगले महीने 15 तारीख तक एडीजे कोर्ट के उदघाटन की उम्मीद है। एसोसिएशन के सचिव श्रीकांत सिंह का कहना है कि एडीजे कोर्ट का काम काज शुरु होने का इंतजार तीन साल से किया जा रहा है। अब लगता है कि इंतजार खत्म होगा। मौके पर एसीजेएम-1 विमलेंदु कुमार, एसीजेएम-2 रंजय कुमार, एसडीजेएम राकेश रंजन, मुंसिफ अफजल आलम, ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट सुचित वाजपेयी, शारिक हैदर, कमलेश कुमार सिंह, सुशील कुमार सिंह, कुमार शुभम, अनूप रावत तथा बार एसोसिएशन के सदस्य प्रमोद कुमार, मनोज कुमार सिंह, अजय श्रीवास्तव, संजय सिंह, कुंदन कुमार, कृपाशंकर सिंह और उदय यादव आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper