ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाट्रेन में टीटीई के साथ मारपीट करने वाले धनबाद मंडल का असिस्टेंट पायलट पर मुकदमा

ट्रेन में टीटीई के साथ मारपीट करने वाले धनबाद मंडल का असिस्टेंट पायलट पर मुकदमा

ट्रेन में टीटीई के साथ मारपीट करने वाले धनबाद मंडल का असिस्टेंट पायलट पर मुकदमा ट्रेन में टीटीई के साथ मारपीट करने वाले धनबाद मंडल का असिस्टेंट...

ट्रेन में टीटीई के साथ मारपीट करने वाले धनबाद मंडल का असिस्टेंट पायलट पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 18 Sep 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गया हिन्दुस्तान संवाददाता

हावड़ा-गया एक्सप्रेस में शुक्रवार को ऑन ड्यूटी तैनात टीटीई रामानुज कुमार गुप्ता के साथ मारपीट करने वाले धनबाद रेल मंडल के असिस्टेंट पायलट को गया जंक्शन पर आरपीएफ़ वे जीआरपी की टीम ने पकड़ा। उसके खिलाफ रेल थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है।

शुक्रवार को डीडीयू सुरक्षा नियंत्रण कक्ष से गया जंक्शन आरपीएफ़ को सूचना मिली कि गाड़ी संख्या 03023 हावड़ा-गया एक्सप्रेस के ऑन ड्यूटी टीटीई रामानुज कुमार गुप्ताहेड क्वार्टर गया को किसी व्यक्ति द्वारा उक्त गाड़ी में टिकट चेकिंग ड्यूटी के दौरान मारपीट की गयी। सूचना के बाद गया जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 04 पर ट्रेन पहुंचने पर सब इंस्पेक्टर विक्रम देव सिंह के साथ आरपीएफ़ के जवान ने उक्त गाड़ी को अटेंड किया। साथ ही ऑन ड्यूटी टीटीई रामानुज गुप्ता की निशानदेही पर कुल आठ लोगों को अनधिकृत रूप से उक्त गाड़ी के कोच एस-4 में नवादा से गया तक की यात्रा करने के मामले में पकड़ा गया।

उसी में एक युवक राकेश कुमार धनबाद डिविजन के खेलारी स्टेशन में असिस्टेंट लोको पायलट है। ऑन ड्यूटी टीटीई द्वारा का आरोप है कि अनाधिकृत रूप से यात्रा कर रहे युवक पर मारपीट का आरोप लगाया गया। सभी को उस गाड़ी से उतार कर जीआरपी थाना लाया गया। यहां टीटीई के साथ मारपीट करने वाले असिस्टेंट लोको पायलट राकेश कुमार( ग्राम प्राची, थाना शेखोपुरसराय, जिला शेखपुरा) के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करायी गयी। मारपीट की घटना तिलैया रेलवे स्टेशन की है। इसके कारण मामले को रेल थाना क्यूल स्थानांतरित कर दिया गया। कोच में अन्य 07 लोगों जोकि अनधिकृत रूप से बिना किसी पास या टिकट के यात्रा कर रहे थे, उनके विरुद्ध ऑन ड्यूटी टीटीई द्वारा दिए गए चार्जशीट के आधार पर रेल सुरक्षा बल पोस्ट गया से धारा 137 रेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए रेल न्यायालय गया को अग्रसारित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें