ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाडिप्टी सीएम ने पूर्व विधायक को दी श्रद्धांजलि

डिप्टी सीएम ने पूर्व विधायक को दी श्रद्धांजलि

गुलरियाचक गांव में शनिवार को बेलागंज के पूर्व विधायक स्व. सच्चिदानंद के निधन पर शोकसभा आयोजित की गई। डिप्टी सीएम सुशील मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने दिवंगत...

डिप्टी सीएम ने पूर्व विधायक को दी श्रद्धांजलि
टिकारी | निज संवाददाताSun, 20 Jan 2019 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गुलरियाचक गांव में शनिवार को बेलागंज के पूर्व विधायक स्व. सच्चिदानंद के निधन पर शोकसभा आयोजित की गई। डिप्टी सीएम सुशील मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने दिवंगत पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर फलदार पौधे भी लगाये गये। 

पैतृक निवास पर आयोजित शोकसभा में डिप्टी सीएम ने कहा कि सच्चिदा बाबू के बताये मार्ग पर चलना ही उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी। सच्चिदा बाबू के निधन से हम सब दुखी हैं। उनके व्यक्तित्व की पहचान सिद्धांतों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ही थी। लोहिया के अनुयायी अपने सिद्धांतों और मूल्यों को जीने वाले होते हैं। पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि दिवंगत पूर्व विधायक के अधूरे सपनों को पूरा करने की बारी अब उनके विधायक पुत्र राजीव नंदन की है। हम सब उनके साथ हैं। 

पूर्व सीएम मांझी ने सच्चिदा बाबू के कामों की सराहना करते हुए कहा कि उनकी जीवनी से सीख लेने की जरुरत है। दिवंगत पूर्व विधायक को गया के सांसद हरि मांझी, जिला के प्रभारी मंत्री कृष्णनंदन वर्मा, टिकारी विधायक अभय कुशावाहा, शेरघाटी विधायक विनोद यादव, जहानाबाद विधायक सुजय यादव, विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह, पूर्व विधायक रणविजय शर्मा, सुरेन्द्र प्रसाद सिन्हा, शिववचन यादव, पूर्व विप सदस्य अनुज कुमार, पूरातत्वविद शत्रुघन दांगी, रामेश्वर प्रसाद यादव, सुमंत कुमार समेत बड़ी संख्या में लोगों ने श्रद्धांजलि दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें