ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाकोरोना रिलीफ में गड़बड़ी की शिकायत पर जांच कमेटी गठित करने की मांग

कोरोना रिलीफ में गड़बड़ी की शिकायत पर जांच कमेटी गठित करने की मांग

कोरोना रिलीफ में गड़बड़ी की शिकायत पर जांच कमेटी गठित करने की मांग कोरोना रिलीफ में गड़बड़ी की शिकायत पर जांच कमेटी गठित करने की...

कोरोना रिलीफ में गड़बड़ी की शिकायत पर जांच कमेटी गठित करने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,गयाFri, 07 May 2021 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गया। हिन्दुस्तान संवाददाता

विधायक डॉ प्रेम कुमार ने शुक्रवार को भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक की। बैठक में कोरोना रोगियों से संबंधित सरकार द्वारा सुविधाएं दी जा रही हैं लेकिन स्थानीय तंत्र इसका दुरुपयोग कर रहा है। इस पर चर्चा की गयी।

भाजपा के वरीय नेताओं ने सरकारी एवं गैरसरकारी व्यवस्थाओ की जाँच एवं सुझाव के लिए ज़िला प्रशासन से कमेटी बनाने पर जोर दिया गया। बैठक का प्रमुख विषय महामारी में कोरोना से ग्रसित रोगियों के बेहतर इलाज सहित रोगियों के परिजनों को समस्या के निदान के लिए पार्टी के नेताओं द्वारा विचारों के आदान प्रदान को सुना गया।

डॉ प्रेम कुमार कोरोना रोगियों के बेहतर इलाज के लिए किये गए कार्यों को विस्तृत रूप से रखा। डॉ कुमार ने बताया कि रेमिडिसिवर इंजेक्शन, ऑक्सीजन सिलिंडर एवं कैपिटल ऑक्सीजन एजेंसी को बोकारो से एक और टैंकर ऑक्सीजन लिक्विड का प्रयास जारी है। लेकिन रोगियों के परिजनों के द्वारा बताया गया कि मगध मेडिकल में भर्ती रोगी अपना ऑक्सीजन सिलिंडर सहित दवा भी अपने साथ लेके जा रहे हैं।

चर्चा में बताया गया कि विष्णुपद मुक्ति धाम में मृत कोरोना रोगियों के अंतिम संस्कार में 20-20 हजार रूपए कि राशि ली जा रही है। जबकि सरकार द्वारा निशुल्क: अंतिम संस्कार कि व्यवस्था कि गई है। मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना रोगियों को भर्ती करने के लिए एवं बेड और ऑक्सीजन सिलिंडर देने के नाम पर रूपए वसूले जा रहे हैं। वहीं कोतवाली थाना के सामने केपी रोड में लगे सब्जी,फल बिक्रेता खुल्लम खुल्ला रोड पर ही बेच रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें