DA Image
3 दिसंबर, 2020|3:22|IST

अगली स्टोरी

दिनदहाड़े घर में घुसकर युवती की चाकू मार कर हत्या

कोतवाली थाना क्षेत्र के एएन रोड में दु:खहरिणी मंदिर के पास दिनदहाड़े घर में घुस कर 25 साल की युवती नंदनी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के समय मृतका अपने चार साल के बेटे युवराज के साथ घर में अकेली थी। हत्या करने के बाद हत्यारा भाग निकला। बच्चे के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर परिवार वालों से मृतका के बारे में जानकारी ली। घटनास्थल से चाकू बरामद कर लिया गया है। पंचनामा तैयार करने के बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

स्कूल से आये बेटे को खाना दे रही थी नंदनी

मृतका की बड़ी बहन सरीता ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े बारह बजे नंदनी का बेटा युवराज स्कूल से आया था। नंदनी बेटे को खाना दे रही थी, उसी समय एक युवक घर में घुसा था। सरीता ने बताया कि युवराज के अनुसार नंदनी व युवक में कुछ देर तू-तू-मैं-मैं के बाद दोनों में हाथापाई भी हुई। इसके बाद युवक ने धारदार हथियार से नंदनी के गले पर वार कर दिया। सरीता ने बताया कि पहले नंदनी के जहर खाने की सूचना मिली थी। लेकिन घटनास्थल पहुंचने पर उसका गला कटा हुआ था।

छह माह से रत्ना देवी के मकान में रह रही थी

पहले नंदनी सराय रोड में इमामबाड़ा के पास रहकर नर्तकी का काम करती थी। इस दौरान तीन साल पहले उसका मनीष पांडेय उर्फ डब्लू उर्फ संजय से मेलजोल हुआ। छह माह पहले मनीष यहां से नंदनी को रत्ना देवी के मकान में ले गया। किराया से लेकर खाना-पीना व बच्चे की पढ़ाई का खर्च मनीष ही उठा रहा था।

औरंगाबाद का रहने वाला है परिवार

मृतका के भाई अजय कुमार ने बताया कि वे लोग मूलत: औरंगाबाद जिला के माली थाना क्षेत्र के गोरीडीह के रहने वाले हैं। वर्षों पहले परिवार के सभी लोग गया आकर रहने लगे। अजय ने बताया कि वह चरपहिया वाहन चलाता है। हत्या की सूचना उसके छोटे भाई ने फोन पर दी। जब वह यहां पहुंचा तो नंदनी का गला कटा हुआ देखा।

फ्लैट सील, एफएसएल टीम करेगी जांच

सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने बताया कि मकान के जिस हिस्से में वारदात हुई है, उसे सील कर दिया गया है। एफएसएल की टीम को खबर की गई है। घटनास्थल से एक खून सना चाकू बरामद किया गया है। घटना के पीछे के कारणों की पड़ताल की जा रही है। हत्यारे का पता लगाया जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Dancer murdered with throat cut in city