ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयासीयूएसबी: स्कूल ऑफ लॉ एंड गवर्नेंस की टीम 67 रनों से जीती

सीयूएसबी: स्कूल ऑफ लॉ एंड गवर्नेंस की टीम 67 रनों से जीती

दक्षिण बिहार केन्द्रीय विश्वविद्यालय (सीयूएसबी) के मिल्खा सिंह स्टेडियम में गुरुवार को इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुआत हुई। प्रतियोगिता की...

सीयूएसबी: स्कूल ऑफ लॉ एंड गवर्नेंस की टीम 67 रनों से जीती
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 24 Nov 2022 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण बिहार केन्द्रीय विश्वविद्यालय (सीयूएसबी) के मिल्खा सिंह स्टेडियम में गुरुवार को इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुआत हुई। प्रतियोगिता की शुरुआत कुलपति प्रो. कामेश्वर नाथ सिंह ने गुब्बारे उड़ाकर की। आयोजन सचिव डॉ. गौरव कुमार सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के 10 टीमों ने भाग लिया है। जिसमें कुल 175 विद्यार्थी अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। प्रतियोगिता में कुल 9 मैच खेले जाएंगे। कुलपति ने छात्रों से आह्वान किया कि वह सच्ची खेल भावना के साथ इन खेलों में प्रतिभाग करें। शारीरिक शिक्षा विभाग के रिसर्च स्कॉलर कुणाल सेठी ने समस्त खिलाड़ियों को सच्ची खेल भावना के साथ खेलने की शपथ दिलाई।

लॉ एंड गवर्नेंस की टीम जीती

प्रतियोगिता का पहला मैच में स्कूल ऑफ लॉ एंड गवर्नेंस की टीम ने स्कूल ऑफ मीडिया एंड एसथेटिक्स की टीम को 67 रनों से हराया। स्कूल ऑफ लॉ एंड गवर्नेंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 182 रन बनाएं। लक्ष्य का पीछा करते हुए स्कूल ऑफ मीडिया एंड एसथेटिक्स की टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट खोकर 115 रन ही बना सकी। स्कूल ऑफ लॉ के खिलाड़ी शशि राज ने 26 गेंदों पर 50 रन और सुरेश ने 24 गेंदों पर 44 रनों का योगदान दिया। स्कूल ऑफ मीडिया की तरफ से अभिषेक कुमार ने 36 रनों का योगदान दिया। आयोजन के मौके पर स्पोर्ट्स कमेटी के चेयरमैन प्रो. प्रधान पार्थ सारथी, स्पोर्ट्स कमेटी के सचिव डॉ. आशीष कुमार सिंह, डीएसडब्ल्यू प्रो. पवन मिश्रा, प्रो. आतिश पराशर, डॉ. विवेक दवे, डॉ. अमिया प्रियम, डॉ. उषा तिवारी, डॉ. नृपेंद्र वीर सिंह, डॉ. गिरीश, डॉ. विकल, डॉ. राहुल मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper