ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाबाजार में खरीदारों की भीड़, लग रहा जाम

बाजार में खरीदारों की भीड़, लग रहा जाम

बाजार में खरीदारों की भीड़, लग रहा जामपुरानी गोदाम की दुकानों पर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं सुबह से दुकान बंद होने तक केपी रोड में बनी रह रही भीड़...

बाजार में खरीदारों की भीड़, लग रहा जाम
हिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 08 May 2021 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजार में खरीदारों की भीड़, लग रहा जाम

पुरानी गोदाम की दुकानों पर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं

सुबह से दुकान बंद होने तक केपी रोड में बनी रह रही भीड़

फोटो

गया। निज प्रतिनिधि

रोजमर्रा की सामग्री के अलावा मांगलिक लग्न और ईद को लेकर जमकर खरीदारी हो रही है। लॉकडाउन में भी बाजार में खरीदारों की भारी भीड़ है। खासकर मगध की थोक किराना मंडी पुरानी गोदाम में। शहर के अलावा पूरे जिले के लोग पुरानी गोदाम में अहले सुबह से पहुंच जा रहे हैं। ग्रामीण इलाकों के दुकानदार थोक मंडी से सामान खरीद रहे हैं। यही कारण है कि पुरानी गोदाम में हर दिन भीड़ हो जा रही है। जाम भी लग रहा है। शनिवार की सुबह करीब 10.30 बजे चूना गली- केपी रोड से आगे मीरसफाजयत जाने वाला मार्ग पर जाम दिखा। बाइक, रिक्शा, ऑटो और जुगाड़ गाड़ी फंसी नजर आयी। जाम में फंसे जुगाड़े रिक्शा वाले बिना मास्क के। भीड़ के अलावा रोड किनारे बाइकों की पार्किंग, बीच सड़क पर ठेला खड़ाकर सामान का उतार-चढ़ाव के कारण जाम की समस्या एक बार फिर उत्पन्न हो गई। जाम के कारण पैदल आवाजाही करने वालों को भी फजीहत झेलनी पड़ी। बारी रोड में भी जूत्ता-चप्पल से लेकर सभी तरह की कई दुकानें खुलीं रहीं। ईद को लेकर ग्राहक खरीदारी करते नजर आए।

केपी रोड सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं

आजाद पार्क में दुकान खोलने के प्रशासनिक आदेश बावजूद केपी रोड में फल और सब्जी की दर्जनों दुकान प्रतिदिन खुल रही हैं। शनिवार की सुबह 10 बजे केपी रोड सब्जी में भारी भीड़ दिखी। ना ग्राहक और ना ही दुकानदार किसी को भी ना तो कोरोना का खौफ और ना सोशल डिस्टेंस की चिंता नहीं। कुछ दुकानदार तो बिना मास्क भी नजर आए। धामी टोला में भी खाद्य सामग्री के अलावा अन्य सामग्री की दुकानें नजर खुलीं नजर आईं। पैदल के अलावा बाइकों से लोगों की आवाजाही के कारण जाम की भी स्थिति बनती रही। धामी टोला, टेकारी रोड, केपी रोड सब्जी मंडी से लेकर पुरानी गोदाम में 11 बजे तक अच्छी -खासी भीड़ नजर आयी।

11 बजे के बाद शहर के अधिकतर सड़कों पर सन्नाटा

लॉकडाउन में सुबह भीड़-भाड़ और 11 बजे के बाद सन्नाटा। शनिवार को 11 बजे के बाद केपी रोड, जीबी रोड, बजाजा रोड, टेकारी रोड, रमना रोड, स्टेशन रोड, गोलपत्थर रोड, ए एन रोड आदि इलाकों में सन्नाटा पसरा गया। सड़कों पर बाइकों के अलावा प्रशासनिक गाड़ियों की आवाजाही नजर आयी। गोलपत्थर, टेकारी रोड और थोक दवा मंडी एफबीएस रोड में चहल-पहल नजर दिखी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें