DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › गया › मानपुर में अपराधियों ने टेन्ट दुकान में की गोलीबारी, दहशत
गया

मानपुर में अपराधियों ने टेन्ट दुकान में की गोलीबारी, दहशत

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 09:20 PM
मानपुर में अपराधियों ने टेन्ट दुकान में की गोलीबारी, दहशत

बुनियादगंज थाना क्षेत्र के मानपुर बाजार स्थित टेन्ट व्यवसाय की दुकान में अपराधियों ने ताबड़तोड़ तीन चार राउंड फायरिंग की। एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने टेन्ट दुकान पर उस वक्त आये थे। जब सुबह में करीब 8 बजे दुकान खोलकर झाडु लगा रहा था। उसी वक्त पल्सर पर सवार तीन अपराधियों ने पहुंचकर व्यवसाय के काउन्टर पर तीन चार गोलियां दागे। इस घटना में व्यवसाय बाल बाल बच गये। इस घटना के बाद बुनियादगंज थाना के एसएचओ उपेन्द्र कुमार सिंह ने सुरक्षा बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंचा। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगालना शुरू कर दी है। एसएचओ उपेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि दुकान में गोली बारी करने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। शीघ्र ही उन्हे गिरफ्तार किया जायेगा। इधर मानपुर बाजार कल्याण समिति के अध्यक्ष बैजनाथ स्वर्णकार का मानना है कि व्यवसाय से रंगदारी मांगने के मामलों को लेकर गोली बारी कर दहशत फैलाया गया है।

गोली बारी की सूचना पर पहुंचे पूर्व विधायक-

व्यवसाय की दुकान में गोलीबारी होने के सूचना पर कॉग्रेस के पूर्व मंत्री सह वजीरगंज विधान सभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अवधेश कुमार सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ व्यवसाय से मिले। व्यवसाय से मिलकर उन्हे भरोसा दिलाया है कि अपराधियों से डरने की जरूरत नहीं है। अपराधियों को ढुंढ निकालने के लिए एसएसपी से बात की जायेगी। पूर्व मंत्री ने व्यवसाय के सामने ही एसएसपी मोबाइल पर वार्ता कर अपराधियों को पहचान कर गिरफ्तार करने की मांग की है। पूर्व मंत्री के साथ कॉग्रेंस प्रखंड अध्यक्ष रंजीत सिंह, मानपुर बाजार समिति के अध्यक्ष बैजनाथ स्वर्णकार आदि शामिल थे।

एसएफसी गोदाम के पास बाइक सवार को मारपीट कर रूपये व मोबाइल छीने

मानपुर( ए०स०) । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसएफसी गोदाम के पास मंगलवार को एक बाइक सवार अपराधियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। बाइक सवार से चार हजार रूपये नगदी समेत एक मोबाइल छीन लिये। बाइक सवार फतेहपुर थाना के नियामतपुर गांव के निवासी हरिहर दास है। इस मामले में हरिहर दास ने मुफस्सिल थाना में लिखित आवेदन दिया है। आवेदन में लिखा गया है कि वे अपने गांव के बगल के मेवाटी गांव के रंधीर कुमार से जमीन विवाद का लड़ाई चल रहा था। जमीन विवाद का मामला धारा 88 के लिए सदर अनुमंडल कार्यालय में गये थे। जब वे बाइक से एसएफसी गोदाम के पास गये तो पूर्व से घात लगाकर बैठे पांच छह लोगों ने मारपीट कर पॉकेट से चार हजार रूपये व मोबाइल छीन लिये।

संबंधित खबरें