ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाक्रिकेट: राेमांचक मैच में पटना को हराकर गया बनी चैम्पियन

क्रिकेट: राेमांचक मैच में पटना को हराकर गया बनी चैम्पियन

बाबा भूतनाथ स्टेडियम में चल रहे संडा प्रीमियर लीग टी-20 के फाइलन में वाईसीसी स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी, पटना को हराकर प्रोफेशनल क्रिकेट एकेडमी गया की...

क्रिकेट: राेमांचक मैच में पटना को हराकर गया बनी चैम्पियन
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 06 Mar 2022 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबा भूतनाथ स्टेडियम में चल रहे संडा प्रीमियर लीग टी-20 के फाइलन में वाईसीसी स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी, पटना को हराकर प्रोफेशनल क्रिकेट एकेडमी गया की टीम ने एक विकेट से जीत दर्ज की। मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए गया टीम के खिलाड़ी शुभम कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

पटना की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.5 ओवरों में सभी विकेट खोकर 134 रन बनाये। पटना की ओर से बल्लेबाज ऋषभ राकेश ने सबसे अधिक 35 रन और विराट पांडेय ने 28 रनों का योगदान दिया। गया की ओर से गेंदबाज शुभम ने तीन और किशोर शिवम ने दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गया टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। एक रन पर एक विकेट खोने के बाद नियमित अंतराल पर गया टीम को झटका लगा रहा। अंतिम जोड़ी ने 29 रनों की साझेदारी कर मैच जीत लिया। इससे पहले दूसरे सेमीफाइनल मैच में मगध पैंथर क्रिकेट क्लब की टीम को पटना की टीम ने पांच विकेटों से हराकर फाइनल में जगह बनायी थी। मैच के बाद जिप सदस्य प्रतिनिधि राजीव कुमार, मुखिया रामजी शर्मा ने विजेता और उप विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया। विजेता टीम को 21 और रनर अप टीम को 11 हजार रुपया का कैश प्राइज भी दिया गया। मौके पर आयोजन समिति के गौतम कुमार, अतिथि संतोष कुमार छोटे, विजेन्द्र कुमार, आसुतोष कुमार बड़े, राहुल वत्स, कुंदन कुमार मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें