ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयामगध मेडिकल में कोरोना एक संदिग्ध भर्ती

मगध मेडिकल में कोरोना एक संदिग्ध भर्ती

मगध मेडिकल में कोरोना एक संदिग्ध भर्ती

मगध मेडिकल में कोरोना एक संदिग्ध भर्ती
हिन्दुस्तान टीम,गयाFri, 13 Mar 2020 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शुक्रवार को औरंगाबाद से एक और कोरोना के संदिग्ध मरीज भर्ती कराया गया। भर्ती कराया गया मरीज 10 मार्च को ओमान से यहां आया था। ओमान में ही उसे सर्दी, खांसी व बुखार की शिकायत हुयी थी। यहां वे औरंगाबाद में स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज कराने पहुंचा। यहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती कराया गया है।

संदिग्ध मरीज का जांच के लिए भेजा गया ब्लड सैंपल

दोपहर बात करीब तीन बजे आये संदिग्ध का ब्लड सैंपल लेकर पटना भेजा गया है। वही आइसोलेशन वार्ड में डॉक्टरों की निगरानी में मरीज को रखा गया है। यहां पहले से एक जापानी युवक के भर्ती होने के कारण दोनों मरीजों के बीच दुरी रखा जा रहा है। क्योकि गुरुवार को भर्ती हुयी जापानी युवक के जांच रिपोर्ट अभी नही आया है। ऐसे में दोनेां पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

कहते हैं मेडिकल अधीक्षक

दोनो मरीजों का ब्लड सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है। उम्मीद है। जापानी युवक की जांच रिपोर्ट संभवत: शनिवार की शाम तक आ सकती है। वही औरंगाबाद के युवक की जांच रिपोर्ट सोमवार या मंगलवार तक आने की संभावना है। अभी तक कुल आठ संदिग्ध मेडिकल कॉलेज में आ चुके है। इसमें छह की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर छुट्टी दे दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें