DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › गया › मोहड़ा में मुखिया के विजय जुलूस में फायरिंग से बच्चे की मौत
गया

मोहड़ा में मुखिया के विजय जुलूस में फायरिंग से बच्चे की मौत

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 10:50 PM
मोहड़ा में मुखिया के विजय जुलूस में फायरिंग से बच्चे की मौत

मोहड़ा प्रखंड की दरियापुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नरेश पंडित के विजय जुलूस में फायरिंग के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। घटना सोमवार शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार जीत के बाद मुखिया नरेश पंडित अपने समर्थकों के साथ मालती गांव पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया और जुलूस निकाला गया। इस दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से गोरेलाल पांडे के 13 वर्षीय पुत्र रितिक कुमार की मौत हो गयी। रितिक को गोली लगने के बाद जुलूस में शामिल सभी लोग फरार हो गए। मृतक किशोर सातवीं क्लास में पढ़ता था। घटना की पुष्टि करते हुए एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा कि हर्ष फायरिंग में बच्चे की मौत की सूचना मिली है। इस मामले में आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराकर आरोपित को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

बताया जाता है कि जुलूस के दौरान गोली चलने से किशोर की पेट में गोली लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल किशोर को परिजन व ग्रामीणों के द्वारा स्थानीय एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे दूसरे जगह ले जाने को कहा। बाद में किशोर को वजीरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक रितिक कुमार गोरेलाल पांडे का बड़ा पुत्र था। रितिक की मौत की खबर मिलते ही परिजन व ग्रामीणों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

क्या कहते हैं एसएसपी

मोहड़ा में मुखिया के विजय जुलूस के दौरान हर्ष फायरिंग में एक बच्चे को गोली लगने की सूचना मिली थी बाद में बच्चे की मौत हो। गई संबंधित थाना को प्राथमिकी दर्ज करने और दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

एसएसपी आदित्य कुमार

संबंधित खबरें