ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयापंचानपुर ओपी में मुखिया प्रतिनिधि को पीटा! ओपी का घेराव

पंचानपुर ओपी में मुखिया प्रतिनिधि को पीटा! ओपी का घेराव

चोरी की घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज नहीं किए जाने को लेकर सवाल पूछना महमन्ना पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि लाल शर्मा को भारी पड़ गया। मुखिया प्रतिनिधि...

पंचानपुर ओपी में मुखिया प्रतिनिधि को पीटा! ओपी का घेराव
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 27 Sep 2022 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरी की घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज नहीं किए जाने को लेकर सवाल पूछना महमन्ना पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि लाल शर्मा को भारी पड़ गया। मुखिया प्रतिनिधि को पंचानपुर ओपी अध्यक्ष ने कथित तौर पर पिटाई कर दी और ओपी से बाहर निकाल दिया। मुखिया प्रतिनिधि की पिटाई का मामला तूल पकड़ा और मुखिया समर्थकों ने पंचानपुर ओपी का घेराव कर दिया। इस मामले में टिकारी विधायक सह पूर्व मंत्री डॉ. अनिल कुमार ने गया के एसएसपी से बात की है। कुछ ही समय बाद एसडीपीओ गुलशन कुमार और टिकारी थानाध्यक्ष श्रीराम चौधरी पंचानपुर ओपी पहुंचे और लोगों से बात कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

धनंजय दास के घर को चोरों ने बनाया था निशाना

पंचानपुर ओपी के राजीवनगर गांव में सोमवार की रात 1:30 बजे चार की संख्या में आये चोरों ने धनंजय दास के घर को निशाना बनाया। घर में मौजूद धनंजय के साढ़ू पंकज और उसकी पत्नी को चोरों ने उठाया। पंकज को बांध दिया और ट्रंक तथा अलमीरा से गहना और 70 हजार रुपया नकद ले उड़े। सूचना धनंजय ने रात में ही पंचानपुर ओपी को दी। ओपी की पुलिस रात में ही गांव पहुंची। मामले में लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घटना स्थल का जायजा एसडीपीओ ने भी लिया है।

ओपी अध्यक्ष की निलंबन की मांग

महमन्ना पंचायत की मुखिया उर्मिला देवी ने एसएसपी के नाम आवेदन देते हुए ओपी अध्यक्ष को निलंबित करने की मांग की है। मुखिया ने कहा है कि ओपी अध्यक्ष ने उनके पति के साथ गाली-गलौज और मारपीट कर ओपी से बाहर निकाल दिया। एसडीपीओ गुलशन कुमार ने कहा कि ओपी अध्यक्ष ने कहा है कि जब ओपी पर मुखिया प्रतिनिधि पहुंचे थे, उस समय तक प्राथमिकी के लिए आवेदन प्राप्त नहीं हुआ था। मुखिया के द्वारा लगाये गए आरोपों की जांच का जिम्मा इंस्पेक्टर श्रीराम चौधरी को सौंपा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद वरीय अधिकारी को रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper