ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयामुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरी बात भी नहीं सुनते हैं : सासंद सुशील सिंह

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरी बात भी नहीं सुनते हैं : सासंद सुशील सिंह

प्रधानमंत्री आवास योजना में आउट रिजेक्ट के कारण बड़ी संख्या में लोगों का नाम कट गया है। उनका सर्वे कर नाम जोड़ने के लिए एक माह पहले औरंगाबाद में...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरी बात भी नहीं सुनते हैं : सासंद सुशील सिंह
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाMon, 26 Sep 2022 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री आवास योजना में आउट रिजेक्ट के कारण बड़ी संख्या में लोगों का नाम कट गया है। उनका सर्वे कर नाम जोड़ने के लिए एक माह पहले औरंगाबाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक सभा में लिखित रूप में अवगत कराया गया था, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। यह बात औरंगाबाद के सासंद सुशील कुमार सिंह ने सोमवार को इमामगंज में बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरी बात को भी नहीं सुनते हैं। सासंद ने कहा कि अगर मेरी बातों पर मुख्यमंत्री अमल करते तो औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र में एक भी गरीब घर से वंचित नहीं रह जाते। नाम कट जाने से बड़ी संख्या में गरीब लोग आवास के लाभ से वंचित रह जाएंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।

इस बीच सांसद सुशील कुमार सिंह प्रखण्ड की मल्हारी पंचायत के विश्रामपुर मोड़ पर एक निजी भवन में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। उन्होंने बताया कि अधिकारियों के लारवाही के कारण ग्रामीणों की काफी समस्याएं वर्षों से चलती आ रही है। उनकी समस्या को दूर करने के लिए बीडीओ और सीओ को निर्देश दिया गया है। इस मौके पर पंकज सिंह, गंगाधर पाठक, विद्या सिंह, विनोद सिंह, केशव सिंह, प्रदीप सिंह, उदयचंद अग्रवाल, सोनल सिंह, विमला देवी आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper