ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाटिकारी के डीसीएचसी में लगाया गया सीसी कैमरा

टिकारी के डीसीएचसी में लगाया गया सीसी कैमरा

टिकारी के डीसीएचसी में लगाया गया सीसी कैमरा टिकारी के डीसीएचसी में लगाया गया सीसी कैमरा टिकारी के डीसीएचसी में लगाया गया सीसी...

टिकारी के डीसीएचसी में लगाया गया सीसी कैमरा
हिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 19 May 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टिकारी। निज संवाददाता

डेडिकेटेड कोविड हेल्थ केयर सेंटर में हंगामा और वीडियो वायरल होने के बाद सीसी (क्लोज सर्किट) कैमरा लगाया गया है। सेंटर में अलग-अलग स्थानों पर कुल 11 सीसी कैमरा लगाया गया है। सेंटर में आने वाले सभी लोगों पर अब नजर रखी जाएगी।

सेंटर के ग्राउंड फ्लोर के बरामदा में वेटिंग हॉल बनाया गया है। डीसीएचसी में भर्ती मरीज के परिजनों को अब वार्ड में जाने की अनुमति नहीं है। उनके लिए अब वेटिंग हॉल बनाया गया है। ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट और गार्ड को सख्ती के साथ इसे पालन कराने के लिए कहा गया है। डीसीएचसी के तीन वार्डों में एक-एक कैमरा, कॉरिडोर में दो कैमरा, डॉक्टर्स रूम में एक कैमरा, वैक्सीनेशन सेंटर में एक कैमरा, इंट्री गेट पर दो कैमरा, स्टेयर्स दो कैमरा लगाया गया है। कैमरा डिस्प्ले डॉक्टर्स रूम में लगाया गया है। वेटिंग हॉल में विश्राम के लिए छह बेड लगाया गया है। मरीजों के अटेंडेंटों के बैठने के लिए 40 कुर्सियां लगायी गई हैं। अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. विश्वमूर्ति मिश्रा ने बताया कि अटेंडेंट को अब वार्ड में जाने की इजाजत नहीं होगी। वे वेटिंग हॉल में रह सकते हैं। मालूम हो कि दो दिन पहले इलाज में कथित लापरवाही को लेकर सेंटर के अंदर से एक वीडियो वायरल हुआ था। मामल की जांच डिप्टी कलेक्टर समेत तीन अधिकारियों ने किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें