ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाविद्युत ऊर्जा चोरी मामले में नौ लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज

विद्युत ऊर्जा चोरी मामले में नौ लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज

विद्युत ऊर्जा चोरी मामले में नौ लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज विद्युत ऊर्जा चोरी मामले में नौ लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज विद्युत ऊर्जा चोरी मामले में...

विद्युत ऊर्जा चोरी मामले में नौ लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 08 Dec 2021 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गया। हिन्दुस्तान संवाददाता

विद्युत ऊर्जा चोरी मामले में विभाग द्वारा विशेष अभियान जारी है। इसी के तहत बुधवार को सहायक विद्युत अभियंता शेखर त्रिपाठी के नेतृत्व में सहायक विद्युत अभियंता गया (ग्रामीण) विनोद कुमार चौधरी व अन्य विभागीय अधिकारी व कर्मियों के शामिल टीम द्वारा की गई छापेमारी की कार्रवाई में मेन थाना क्षेत्र के नौ लोगों के विरुद्ध विद्युत ऊर्जा चोरी के मामले में मामला दर्ज की गई है।

मेन थाना के ग्राम धरहरा में बिजली चोरी मामले में रंजीत कुमार के खिलाफ 21946 रुपये का विधुत ऊर्जा चोरी का मामला दर्ज की गई। इसी तरह विद्यानंद यादव के खिलाफ 56788 रुपये का, रामानंद यादव के खिलाफ 8338 रुपये का,रविंद्र यादव के खिलाफ 63251 रुपये का और त्रिवेणी साव के खिलाफ 21946 रुपये का विधुत ऊर्जा चोरी का मेन थाना में मामला दर्ज की गई। इसी तरह ग्राम कोरमथु के सच्चिदानंद श्याम के खिलाफ 75197 रुपये का, ग्राम कोइरी बीघा के कृपाल सिंह के खिलाफ 21946 रुपये का, सौरव कुमार के खिलाफ 30739 रुपये का तथा ग्राम कोरमा के सतीश शर्मा के खिलाफ 32041 रुपये का विद्युत ऊर्जा चोरी मामले में मेन थाना में मामला दर्ज की गई है। यह सभी मामला कनीय विद्युत अभियंता कौशल कुमार मिश्र द्वारा दर्ज कराई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें