ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयासियालदह-अजमेर एक्सप्रेस पर सेना अभ्यर्थियों का कब्जा

सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस पर सेना अभ्यर्थियों का कब्जा

सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस पर सेना अभ्यर्थियों का कब्जा गया जंक्शन पर खड़ी सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस में शनिवार को सेना की बहाली में शामिल होने डेहरी जा रहे अभ्यर्थियों ने कब्जा जमा...

सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस पर सेना अभ्यर्थियों का कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 06 Jan 2018 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

गया जंक्शन पर खड़ी सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस में शनिवार को सेना की बहाली में शामिल होने डेहरी जा रहे अभ्यर्थियों ने कब्जा जमा लिया। हजारों युवकों ने ट्रेन के एसी के अलावे स्लीपर कोच तथा पेंट्रीकार में भी कब्जा जमा लिया। इस दौरान ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों की फजीहत हुई।

गया जंक्शन पर ट्रेन से उतरने वाले तथा ट्रेन में सवार होने वाले यात्रियों को परेशानी हुई। आरपीएफ के हस्पक्षेप के बाद किसी प्रकार यात्री ट्रेन से नीचे उतर पाए तथा ट्रेन में सवार हो सके। डेहरी में सेना में भर्ती के लिए कैंप चल रहा है।

रविवार को गया जिले के अभ्यर्थियों की बहाली होनी है। लेकिन बहाली में गया जिले सहित आसपास के हजारों युवक डेहरी जाने के लिए दोपहर में गया जंक्शन पर उमड़े रहे। अभ्यर्थियों का जत्था ट्रेन के इंतजार में एक नंबर प्लेटफार्म के अलावे रेल ट्रैक पर तथा दो नंबर प्लेटफार्म पर जमे रहे।

इसी बीच सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस एक नंबर प्लेटफार्म पर आयी। ट्रेन के आते ही अभ्यर्थी हो हल्ला मचाते हुए ट्रेन में सवार होने लगे। आरपीएफ इंस्पेक्टर अनवार समी सिद्दिकी तथा सीआईबी इंस्पेक्टर बीके सिंह के नेतृत्व में अधिकारी व जवानों के हस्तक्षेप से यात्रियों को किसी प्रकार ट्रेन से नीचे उतारा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें