Brijju Kumar convicted in possession of opium and Doda - अफीम व डोडा रखने के मामले में अभियुक्त बिरजू कुमार दोषी करार DA Image
15 नबम्बर, 2019|4:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफीम व डोडा रखने के मामले में अभियुक्त बिरजू कुमार दोषी करार

मादक पदार्थ रखने के मामले में एडीजे- वन की स्पेशल कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीले सुनने के बाद अभियुक्त बिरजू कुमार को दोषी करार दिया है। स्पेशल कोर्ट ने उसकी सजा की बिंदु पर सुनवाई के लिए 22 जुलाई को निर्धारित की है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार बाराचट्टी थाना की पुलिस ने 20 मार्च 2016 को सिक्स लेन (जीटी रोड) स्थित 71 माइल स्थित एक ढाबा में छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान ढाबा के पीछे जमीन में गाड़ कर रखे मादक पदार्थ बरामद किया गया था जिसमें एक किलो 550 ग्राम अफीम एवं 115 किलो 270 ग्राम डोडा बरामद किया गया था। इस मौके पर पुलिस ने बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव निवासी बिरजू कुमार को गिरफ्तार किया था। सूचक संजीव कुमार सिंह ने बाराचट्टी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत बिरजू कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

एडीजे-वन अशोक कुमार पांडेय की स्पेशल कोर्ट में अभियुक्त बिरजू कुमार के खिलाफ संज्ञान लिया गया था। वहां सरकार की ओर से पांच एवं बचाव पक्ष की ओर से दो गवाहों की गवाही करायी गयी थी। दोनों पक्षों की दलीले सुनने के बाद एडीजे-वन की स्पेशल कोर्ट ने उसे दोषी करार देते हुए सजा की बिंदु पर सुनवाई के लिए अगली तिथि मुकर्रर की है। इस मामले में सरकार की ओर से विशेष लोक अभियोजक फिरोज आलम एवं बचाव पक्ष की ओर से वकील आजाद खां बहस कर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brijju Kumar convicted in possession of opium and Doda