ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाटिकारी में चाची और भतीजे का शव बरामद, सनसनी

टिकारी में चाची और भतीजे का शव बरामद, सनसनी

भवनपुर बधार में एक ही खेत से बरामद हुआ दोनों शव डॉग स्क्वायड की मदद से सुराग जुटाने का प्रयास विफल एएसपी ने लिया...

टिकारी में चाची और भतीजे का शव बरामद, सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 01 Apr 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

टिकारी। निज संवाददाता

भवनपुर गांव के बधार में गुरुवार की सुबह एक साथ चाची और भतीजे का शव बरामद किया गया। शव की पहचान भवनपुर गांव के हरेंद्र कुमार की पत्नी निरमा देवी (25 वर्ष) और रामविनेश राम के पुत्र मृत्युंजय कुमार (18 वर्ष) के रूप में की गई। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

दो डेड बॉडी मिलने की सूचना पर एडिशनल एसपी मनीष कुमार, एसडीपीओ नागेंद्र कुमार सिंह और एसएचओ राहुल रंजन दल-बल के साथ पहुंचे। जिले से बुलायी गई डॉग स्क्वायड की मदद से कुछ सुराग जुटाने का प्रयास किया गया। खोजी कुत्ता दोनों शव पड़े स्थाल से पश्चिम आहर के उस पार चढ़ता मुख्य सड़क पर जाकर रुक गया। पूरे मामले में परिजन किसी पर शक नहीं जता रहे थे।

किशोर के नाक और मुंह में लगा था खून

किशोर मृत्युंजय कुमार के नाक और मुंह में खून लगा था। पुलिस ने किशोर की डेड बॉडी को बारिकी से देखा तो उसके सिर में तीन स्थानों पर चोट के निशान थे और खून भी लगा था। उसकी टी-शर्ट पर उल्टी भी लगा था। महिला के शरीर पर बाहर से किसी प्रकार के चोट का कोई निशान नहीं पाया गया। घटना स्थल पर कई तरह की चर्चाएं चल रही थी। हालांकि कोई भी व्यक्ति खुल कर कुछ बोलने से परहेज करता दिखा।

मृत महिला के हैं चार बच्चे

मृतिका निरमा देवी की दो बेटी और दो बेटा समेत चार संतान हैं। निरमा के साथ उसका पति, बच्चे और उसकी बहन भी रहती थी। रिश्ते में अपना भतीजा लगने वाला मृत्युंजय भी अपनी चाची के साथ रहता था। मृतिका के पति हरेंद्र ने बताया कि बुधवार की रात करीब 12 बजे नींद खुली तो पत्नी निरमा और भतीजा मृत्युंजय घर में नहीं था। हरेंद्र ने भाई रामविनेश और अन्य परिजनों को जानकारी दी। सभी मिलकर रात में ही आस पास के इलाका में दोनों की खोज की लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल सका। अगले दिन गुरुवार की सुबह दोनों का शव बधार से बरामद किया गया है।

बयान

भवनपुर बधार से चाची और भतीजा का शव मिला है। शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत कैसे और कब हुई इसका पता चल सकेगा। एफएसएल टीम को बुलाया गया है। आज एफएसएल की टीम जांच करेगी।

मनीष कुमार, एएसपी गया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें