ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाबिहार: दोस्तों के साथ शराब पी रहा था BJP सांसद का बेटा, पुलिस ने जेल भेजा

बिहार: दोस्तों के साथ शराब पी रहा था BJP सांसद का बेटा, पुलिस ने जेल भेजा

बिहार के गया जिले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरि मांझी के पुत्र राहुल कुमार उर्फ राहुल मांझी को शराब पीने के आरोप में रविवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। बोधगया के नामा गांव के पास उसे साथियों के...

बिहार: दोस्तों के साथ शराब पी रहा था BJP सांसद का बेटा, पुलिस ने जेल भेजा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,गयाMon, 23 Apr 2018 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गया जिले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरि मांझी के पुत्र राहुल कुमार उर्फ राहुल मांझी को शराब पीने के आरोप में रविवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। बोधगया के नामा गांव के पास उसे साथियों के साथ पकड़ा गया था। इससे पहले 14 दिसंबर 2016 को भी राहुल को मेडिकल थाना क्षेत्र से पुलिस ने नशे की हालत में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया था। उसे उस मामले में 11 जनवरी 2017 को जमानत मिली थी।

गांव वालों के अनुसार बोधगया की पुलिस किसी फरार वारंटी को पकड़ने के लिए छापेमारी करने नामा गांव गई थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने सांसद के बेटे राहुल और उसके साथ नशे की हालत में मुनारिक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।

इस बारे में एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि सांसद पुत्र को शनिवार की शाम में ही बोधगया के नामा गांव से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक वह अन्य साथियों के साथ अपने पैतृक गांव विशुनपुर आया था। इस दौरान वह बगल के गांव नामा में नशे की हालत में देखा गया। इसके बाद पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर से उसकी जांच की। इसमें शराब पीने की पुष्टि होने के बाद राहुल और मुनारिक को जेल भेज दिया गया। इसके साथ रहे कुछ अन्य साथी फरार हो गए। 

शराबबंदी लागू कराने में विफल रही सरकारः राजद 
राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार सरकार की ये कैसी शराबबंदी है? पहले होम डिलीवरी होती थी और अब शराब की बेड डिलीवरी भी हो रही है। उन्होंने कहा कि एनडीए नेताओं की जांच कराई जाए तो उनके पास से भी शराब मिलेगी। सरकार शराबबंदी कानून लागू कराने में विफल रही है।

जदयू नेता ने किया पलटवार 
वहीं राजद नेता के इस बयान पर पलटवार करते हुए जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि शराबबंदी कानून का ही असर है कि सांसद के बेटे को शराब पीते गिरफ्तार किया गया है। हम अपराधियों को बचाने का काम नहीं करते हैं। राजद लोगों को गुमराह करने का काम करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें