DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयाअतरी में रोड रेज में बाइक चालक को पीटा, तीन नामजद, एक गिरफ्तार

अतरी में रोड रेज में बाइक चालक को पीटा, तीन नामजद, एक गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,गयाNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 08:50 PM
अतरी में रोड रेज में बाइक चालक को पीटा, तीन नामजद, एक गिरफ्तार

अतरी। एक संवाददाता

अतरी थाना क्षेत्र के मौला नगर बाजार में रविवार को एक बाइक चालक को कार सवार से साइड मांगना महंगा पड़ा। साइड मांगने पर कार सवार व्यक्ति कार रोककर उतरा और बाइक चालक को पीटने लगा। कार चालक व्यक्ति मौला नगर बाजार मे होटल चलाता है।

वह होटल से अपने भाई और होटल में काम कर रहे हैं लड़कों को भी बुला लिया और सभी ने लाठी डंडे से मारपीट कर बाइक चालक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बाइक चालक को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए अतरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां स्थिति गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया। बाइक चालक दयानंद कुमार बथानी थाना क्षेत्र के बंडी गांव का रहने वाला है। बाइक चालक दयानंद कुमार ने बताया कि उसके साथ में बाइक पर रहे सुनील पंडित भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

वे लोग मोड़ो बीघा गांव से अपने घर बंडी लौट रहे थे। बाइक चालक ने अतरी थाना में आवेदन देकर चंदन कुमार, सोनू कुमार, मुन्ना कुमार के विरुद्ध मारपीट करने का आरोप लगाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है। इस संबंध में अतरी थाना प्रभारी ने बताया कि मारपीट करने वाले एक व्यक्ति मुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है इससे कल जेल भेज दिया जाएगा अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शिवचरण लेन मुहल्ले में बमबारी के बाद बुनकर भयभीत

मानपुर। बुनियादगंज थाना क्षेत्र के पटवा टोली स्थित शिवचरण लेन मुहल्ले में शनिवार के रात अपराधियों द्वारा बमवारी किये जाने के बाद बुनकरों भयभीत है । बुनकर सेवा समिति के अध्यक्ष प्रेम नारायण पटवा ने बताया कि दुखन पटवा के मकान के पास बमवारी किये जाने से बुनकरों काफी भयभीत है। उन्होंने कहा कि पकड़े गये बमवारी करते तीन युवकों को कड़ी पूछताछ कर अपराधी के गिरोह को पर्दाफास करने व अपराधियो को कड़ी सजा कराने की मांग की है। बुनकरों को कहना है कि पटवा टोली मुहल्ले में पुलिस गश्ती तेज करने की जरूरत है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें