DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  गया  ›  टिकारी में बारिश से सड़कों का बुरा हाल, डीजल से निकाला गया पानी
गया

टिकारी में बारिश से सड़कों का बुरा हाल, डीजल से निकाला गया पानी

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 08:40 PM
टिकारी में बारिश से सड़कों का बुरा हाल, डीजल से निकाला गया पानी

टिकारी। निज संवाददाता

टिकारी में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश से सड़कों का बुरा हाल है। शहर से लेकर ग्रामीण सड़कों पर जल और कीचड़ का जमाव हो गया है। लोगों को चलना मुश्किल हो गया है।

रेवई, मरदुआ, सलेमपुर, तेतारपुर समेत कई गांवों में जलजमाव हो गई है। तेतारपुर के ग्रामीण आनंद कुमार ने बताया कि पानी निकासी के लिए सही व्यवस्था नहीं रहने की वजह से दर्जन भर से अधिक घरों के लोग कई दिनों से परेशान है। जल जमाव के कारण घरों के बाहर कृषि कार्य के लिए रखी मशीनें व फसल जलमग्न हो गए हैं। प्रशासनिक स्तर से कोई मदद नहीं मिलने से नाराज लोगों ने गुरुवार अपने स्तर से डीजल पंप सेट चलाकर पानी को बाहर निकालने की शुरुआत की। परैया जा रहे डीएम का काफिला भी तेतारपुर होकर गुजरा। इस दौरान मोटर पंप सेंट को बंद करा दिया गया लेकिन पानी निकासी की व्यवस्था के लिए कोई पहल नहीं की गई।

शहरी क्षेत्र का बुरा हाल

नगर परिषद के रानीगंज, तिताईगंज, अंदर किला, रिकाबगंज, बहेलिया बिगहा, नंदन बिगहा, देवधरपुर समेत लगभग तमाम इलाकों में सड़कों पर जल जमाव हो रहा है। जल जमाव की वजह से लगातार सड़कें क्षतिग्रस्त हो रही है। पिछले करीब एक सप्ताह से सड़क पर गंदा पानी जमा हुआ है। इसी के बीच से लोगों को आवाजाही करनी पड़ रही है। टिकारी में 17 जून को रिकॉर्ड 88 एमएम बारिश हुई है।

संबंधित खबरें