DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयावैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा करने वाले आशा पति गिरफ्तार

वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा करने वाले आशा पति गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,गयाNewswrap
Thu, 28 Oct 2021 07:31 PM
वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा करने वाले आशा पति गिरफ्तार

आमस। एक संवाददाता

शराब के नशे में करमाईन मिडिल स्कूल वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा कर रहे आशा कार्यकर्ता रिना देवी के पति विरंजन पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि चिकित्सा अधिकारी डॉ महेश कुमार के लिखित ब्यान पर आशा पति के विरूद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि करमाईन निवासी विरंजन पासवान द्वारा वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा करने की सूचना दी। सेंटर पर आशाकर्मी का पति शराब के नशे में था। वह पत्नी के साथ खिंचातानी कर रहा था। पत्नी के हाथ में रहा वैक्सीन जमीन पर गिर गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आमस में 2098 सौ लोगों को लगा कोरोना टीका

आमस। कोविड टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए गुरुवार को विशेष मेगा कैंप में 2098 जरूरतमंदों को कोरोना टीका लगाया गया। हालांकि लक्ष्य के 50 प्रतिशत लोग भी टीका लगवाने वैक्सीनेशन सेंटरों पर नहीं आये। चिकित्सा अधिकारी डॉ महेश कुमार ने बताया कि टीकाकरण के लिए प्रखंड में 40 वैक्सीनेशन सेंटर बनाये गये थे।

76 सौ लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था। उन्होंने बताया कि 70451 मतदाताओं में अब तक 32219 ने फर्स्ट व 24113 ने सेकेंड डोज के टीका लगवा चुके हैं। मेगा कैंप में 4672 वोटरों ने टीका लगवाने की इच्छा जाहीर की थी। जिनमें सिर्फ 2098 ही टीका लेने आये। 3953 वोटर घर पर नहीं हैं।

इमामगंज में एक हजार से अधिक लोगों ने ली वैक्सीन

इमामगंज। इमामगंज में कोरोना वैक्सीन महाअभियान को सफल बनाने को लेकर गुरुवार को 55 वैक्सीन सेंटर बनाये गए। इनमें चार वैक्सीन सेंटर का उद्घाटन किया गया। इस सम्बंध में बीएम शंभु शंकर शुक्ला ने बताया कि इस महाअभियान को सफल बनाने के लिए बीडीओ राजेश कुमार ने मध्य विद्यालय पंडरिया वैक्सीन सेंटर का उद्घाटन किया। मौके बीडीओ राजेश कुमार, डॉक्टर सैयद अनवर अली, बीईओ रामसेवक राम बीआरपी मोइन आलम, शिक्षक उदय पासवान आदि लोग मौजूद थे।

बीडीओ ने वैक्सीनशन के लिए डोर टू डोर अभियान चलाया

खिजरसराय। प्रखंड इलाके में गुरुवार को कोविड वैक्सीनेशन के लिए मेगा कैम्प का आयोजन किया गया। सुबह 7 बजे से ही अधिकारियों की टीम वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण करने पहुँचने लगे। अईमा पंचायत के शहवाजपुर में जांच करने पहुँचे प्रखंड विकास पदाधिकारी पवन कुमार ठाकुर पहुंचे। वहां एक भी व्यक्ति टीका लेने नही पहुंचा था। चिकित्सा प्रभारी डॉ भोला भाई ने बताया कि इस अभियान के तहत खिजरसराय प्रखंड में कुल 5054 लोगो को कोविड वैक्सीन दिया गया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें