ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयालूटपाट की योजना बनाने जुटा था अपराधियों का गिरोह

लूटपाट की योजना बनाने जुटा था अपराधियों का गिरोह

अतरी थाना क्षेत्र के जेठियन घाटी से गुरुवार को पकड़े गए चार अपराधी लूटपाट की योजना बना रहे थे। गिरफ्तार अपराधी दूसरे जिला में भी लूट की घटना में शामिल रहे हैं। शुक्रवार को एसएसपी गरिमा मलिक ने प्रेस...

लूटपाट की योजना बनाने जुटा था अपराधियों का गिरोह
हिन्दुस्तान टीम,गयाFri, 08 Dec 2017 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अतरी थाना क्षेत्र के जेठियन घाटी से गुरुवार को पकड़े गए चार अपराधी लूटपाट की योजना बना रहे थे। गिरफ्तार अपराधी दूसरे जिला में भी लूट की घटना में शामिल रहे हैं। शुक्रवार को एसएसपी गरिमा मलिक ने प्रेस वार्ता में अपराधियों से हुई पूछताछ के बाद यह जानकारी दी है।

एसएसपी ने बताया कि गुरुवार की शाम जेठियन घाटी के आसपास अपराधियों के जमावड़े की सूचना मिली थी। इसके बाद नीमचक बथानी एसडीपीओ विजय कुमार के नेतृत्व में अतरी, गेहलौर थानाध्यक्ष व टेक्निकल सेल के साथ टीम गठित कर छापेमारी कर मौके पर ही योजना बनाते चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए अपराधी अतरी थाना क्षेत्र के चकरा का उपेन्द्र चौधरी व शंभू यादव और इसी थाना क्षेत्र के ग्राम तेतर का हरिनंदन यादव व राकेश कुमार है।

उपेन्द्र का नक्सलियों से संबंध

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों से हुई पूछताछ में पता चला है कि उपेन्द्र चौधरी को नक्सलियों का संरक्षण प्राप्त है। उस इलाके में आने वाले नक्सलियों को वह पनाह भी देता था। उपेन्द्र के नक्सली घटनाओं में शामिल रहने की बात पर उन्होंने कहा कि इस बारे में इसके पुख्ता प्रमाण नहीं मिले हैं।

हरिनंदन पर नवादा में है मामला

उन्होंने बताया कि हरिनंदन यादव का आपराधिक इतिहास नवादा जिला के राजगीर व नारदीगंज थाना में दर्ज है। कुछ माह पहले जेठियन राजगीर मार्ग पर हुई लूटपाट की घटना में वह शामिल रहा है। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों का गया व आसपास के जिलों के थाना से आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं।

बरामद सामान

कट्टा - चार, .315 बोर का देशी रायफल - चार, 12 बोर का देशी रायफल -एक, देशी थर्नेट - एक, .315 बोर की जिंदा गोली -13, 12 बोर का खोखा - छह, .315 बोर का खोखा - एक व तीन बाइक।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें