ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाजिम के उपकरणो का उपयोग के साथ मेंटेनेंस भी करें :डीएम

जिम के उपकरणो का उपयोग के साथ मेंटेनेंस भी करें :डीएम

शहर के खेल परिसर स्थित खेल भवन में जिम का डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने उद्धघाटन किया। बुधवार को जिम में लगे उपकरणों का जायजा लेते हुये उन्होंने कहा कि...

जिम के उपकरणो का उपयोग के साथ मेंटेनेंस भी करें :डीएम
हिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 21 Feb 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के खेल परिसर स्थित खेल भवन में जिम का डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने उद्धघाटन किया। बुधवार को जिम में लगे उपकरणों का जायजा लेते हुये उन्होंने कहा कि उपकरणों का इस्तेमाल के साथ मेंटेनेंस भी कराते रहे। जिससे कि इसका उपयोग यहां आने वाले व प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों के साथ अन्य लोग भी उपयोग कर सके। गांधी मैदान के पास ऑपेन जिम में रहे उपकरणों को यहां आने के बाद इंस्टॉल किया गया। इस दौरान खेलो इंडिया स्मॉल सेंटर में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे एथलेटिक्स खिलाड़ी व तीरंदाजी के बच्चे से बातचीत भी किया।
जल्द ही जिम के रख-रखाव के लिए एक संचालन समिति की घोषणा की जायेगी। यह संचालन समिति निबंधन, शुल्क निर्धारण, रख-रखाव, समय सारणी आदि विषयों पर निर्णय लेकर एक नियमावली का प्रकाशन करेंगी।

नन्हे तीरंदाजों की तीरंदाजी देख हुये प्रभावित

इस दौरान नन्हे तीरंदाजों के तीरंदाजी देख डीएम प्रभावित हुये। वह तीरंदाजी कोच जयप्रकाश से इन बच्चों व तीरंदाजी के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि तीरंदाजी में जो भी बढ़ावा या प्रोत्साहन देना होगा उसके लिए वह पुरा प्रयास करेंगे। मौके पर जिला खेल पदाधिकारी नरेश कुमार चौहान, जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष मोती करीमी, एथलेटिक्स प्रशिक्षक कोमल कुमारी, अंजय कुमार, श्याम कुमार आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें