ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयावाहनों के बकाए टैक्स की वसूली को लेकर विशेष अभियान के तहत होगी कार्रवाई

वाहनों के बकाए टैक्स की वसूली को लेकर विशेष अभियान के तहत होगी कार्रवाई

वाहनों के बकाए टैक्स की वसूली को लेकर जिला परिवहन विभाग विशेष अभियान के तहत अब कार्रवाई करेगी। परिवहन विभाग से सम्बंधित वाहनों का विभिन्न बकाए टैक्स...

वाहनों के बकाए टैक्स की वसूली को लेकर विशेष अभियान के तहत होगी कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 11 Aug 2022 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

वाहनों के बकाए टैक्स की वसूली को लेकर जिला परिवहन विभाग विशेष अभियान के तहत अब कार्रवाई करेगी। परिवहन विभाग से सम्बंधित वाहनों का विभिन्न बकाए टैक्स को जमा नहीं करने वाले बकायेदारों पर कार्रवाई को लेकर विभागीय अधिकारियों ने बैठक की। जिसमें वाहन मालिकों को बकाए राशि को जमा कर वाहनों के कागजात को अपडेट करने को लेकर जागरूक करने का निर्णय किया गया है। इसके अलावे टैक्स बकायेदार वाहन मालिकों को नोटिस भी दी जा रही है।

विभागीय सूत्रों ने बताया कि जिले में करीब एक हजार से ज्यादा वाहनों पर जिला परिवहन विभाग का लाखों रुपये टैक्स बकाया है। वैसे वाहनों को परिचालन के समय पकड़े जाने पर जुर्माने की वसूली की जाती है। बताया गया कि डीटीओ विकास कुमार व एमवीआई अजय कुमार के संयुक्त नेतृत्व में आयोजित बैठक में बकायेदार वाहनों के टैक्स को शत प्रतिशत वसूली को लेकर विशेष अभियान चलाने का निर्णय किया गया है। इसके तहत नोटिस दिए जाने की भी करवाई की जा रही है। इसके अलावे फिटनेस फेल वाहनों को प्रमाणपत्र लेने के लिए भी करवाई शुरू की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें