DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  गया  ›  मिशन आरोग्य रक्षक अभियान में अभाविप कार्यकर्ता जायेंगे डोर टू डोर

गयामिशन आरोग्य रक्षक अभियान में अभाविप कार्यकर्ता जायेंगे डोर टू डोर

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:50 PM
मिशन आरोग्य रक्षक अभियान में अभाविप कार्यकर्ता जायेंगे डोर टू डोर

मिशन आरोग्य रक्षक अभियान में अभाविप कार्यकर्ता जायेंगे डोर टू डोर

गया हिन्दुस्तान संवाददाता

मिशन आरोग्य रक्षक अभियान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता डोर टू डोर जाएंगे। जिले के गांव में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता टोली बनाकर जाएंगे और लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग, ऑक्सीजन से जांच करेंगे साथ ही साथ कोरोना वायरस से बचाव के लिए व वैक्सिनेशन लेने को लेकर जागरूकता अभियान चलाएंगे।

विद्यार्थी परिषद द्वारा

गया में मंगलवार को इस मिशन की शुरुआत की गई। मुख्य अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बिहार प्रान्त के प्रांत सेवा प्रमुख अंजनी कुमार ने कहा कि जिस प्रकार चीन से निकला ये कोरोना वायरस पुरे विश्व भर को अपने चपेट में ले रहा हैं और लोगों को अपनी जान गवानी पड़ रही है उसे रोकने के लिए हम राष्ट्र भक्त संगठनों को आगे आ कर समाज की रक्षा करनी हैं और मानव जीवन को बचाना हैं।

मौके पर मौजुद जिला सयोंजक प्रशांत कुमार ने बताया कि पुरे गया जिले में 20 टोली बनी हैं और सभी टोली अपना कार्य कि शुरुआत कर दी है। मगध विश्वविद्यालय संयोजक सूरज सिंह ने कहा कि गया जिले के साथ मगध के सभी जिलों में इस अभियान का शुभारम्भ किया गया हैं इस अभी के तहत औरंगाबाद, जहानाबाद, नवादा और गया जिला के सभी गांवों में जाने का लक्ष्य बनाया गया है। इस अवसर पर कई लोग उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें