ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गयानक्सल प्रभावित भलुआ में 61 प्रतिशत  मतदाताओं ने किया मत का प्रयोग

नक्सल प्रभावित भलुआ में 61 प्रतिशत  मतदाताओं ने किया मत का प्रयोग

बिहार-झारखंड सीमा पर स्थित घोर नक्सल प्रभावित भलूआ पंचायत में चाक-चौबंद सुरक्षा के बीच 61 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। चुनाव को...

नक्सल प्रभावित भलुआ में 61 प्रतिशत  मतदाताओं ने किया मत का प्रयोग
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 25 May 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार-झारखंड सीमा पर स्थित घोर नक्सल प्रभावित भलूआ पंचायत में चाक-चौबंद सुरक्षा के बीच 61 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। चुनाव को लेकर पंचायत में पांच मतदान केंद्र बनाए गए थे। जहां आज सुबह सात बजे से ही मतदाताओं ने अपने मताधिकार का जमकर प्रयोग किया। नक्सल प्रभावित इलाके के महिलाओं और पुरुषों के बीच चुनाव को लेकर खासा उत्साह था।

लोगों ने अपना सुबह का कामकाज निपटा कर लोकतंत्र के महापर्व में शिरकत की। प्रखंड मुख्यालय से तकरीबन 17 से 25 किलोमीटर की दूरी पर अवस्थित मतदान केंद्रों पर सुरक्षा को लेकर भी खासी व्यवस्था की गई थी। प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ पंकज कुमार द्वारा पूरे इलाके में लगातार मॉनिटरिंग की गई। गौरतलब हो कि पंचायत समिति सदस्य चंद्रदेव भोक्ता के निधन हो जाने के बाद से यह सीट खाली हो गया था। इस चुनाव में कुल पांच प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं। इधर, मोहनपुर प्रखंड की डंगरा पंचायत के वार्ड संख्या चार एवं गुरियामा पंचायत के वार्ड संख्या सात में भी वार्ड सदस्य पद के लिए चुनाव हुआ। आगामी 27 मई को प्रखंड परिसर में ही चुनाव की मतगणना होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।