ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयाजांच में खराब मिले 6 किलो पेड़ा व 50 पीस चंद्रकला जब्त कर नष्ट किया

जांच में खराब मिले 6 किलो पेड़ा व 50 पीस चंद्रकला जब्त कर नष्ट किया

खाद्य संरक्षा विभाग की टीम ने गुरुवार को स्वराजपुरी रोड, काशीनाथ मोड़ और गांधी मैदान इलाके में स्थित प्रतिष्ठानों में छापेमारी की। 11 दुकानों की जांच...

जांच में खराब मिले 6 किलो पेड़ा व 50 पीस चंद्रकला जब्त कर नष्ट किया
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 22 Sep 2022 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

खाद्य संरक्षा विभाग की टीम ने गुरुवार को स्वराजपुरी रोड, काशीनाथ मोड़ और गांधी मैदान इलाके में स्थित प्रतिष्ठानों में छापेमारी की। 11 दुकानों की जांच में 23 नमूने लिए। मधु श्री होटल से दूषित छह किलो पेड़ा और 50 पीस चंद्रकला जब्त कर नष्ट कर दिया। नोटिस भेजी जाएगी।

खाद्य संरक्षा पदाधिकारी मुकेश कश्यप ने बताया कि मधु श्री होटल से पेड़ा व लड्डू के नमूने भी लिए गए। गणपति होटल से हल्दी, पेड़ा व मिर्च पाउडर के सेम्पल लिए। शालीमार फेमिली रेस्टोरेंट में एक किलो खराब पनीर को नष्ट कर दिया। यहां से पनीर व हल्दी पाउडर के नमूने लिए। अल वेक रेस्टोरेंट से मिर्च पाउडर व मैदा के सेम्पल लिए। न्यू मिर्च मसाला रेस्टोरेंट से दो किलो दूषित पनीर जब्त कर नष्ट किया गया। यहां से पनीर व हल्दी पाउडर, प्रमोद लड्डू भंडार से लड्डू, बनारसी लड्डू, काजू बर्फी व पनीर, बाबा लोकनाथ स्वीट्स व भोजनालय से हल्दी व मिर्च पाउडर, शनि फास्ट फूड से बोतल बंद पानी, कृष्णा फास्ट फूड से चीनी और मम्दी द ढावा से चना दाल व हल्दी पाउडर के नमूने लिए। बताया कि कुल 23 सेम्पल लिए गए। सभी की जांच करायी जाएगी। बताया कि गांधी मैदान में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

epaper