ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयागया: ट्रेलर-ऑटो भिड़ंत में एक ही परिवार के 4 की मौत

गया: ट्रेलर-ऑटो भिड़ंत में एक ही परिवार के 4 की मौत

डोभी-चतरा मार्ग पर डोभी थाने के मटन मोड़ के समीप मंगलवार की शाम करीब सात बजे एक ट्रेलर और ऑटो के बीच हुई सीधी भिड़ंत में ऑटो पर सवार चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल डोभी थाने से करीब...

गया: ट्रेलर-ऑटो भिड़ंत में एक ही परिवार के 4 की मौत
डोभी शेरघाटी हिन्दुस्तान टीम Tue, 18 Dec 2018 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

डोभी-चतरा मार्ग पर डोभी थाने के मटन मोड़ के समीप मंगलवार की शाम करीब सात बजे एक ट्रेलर और ऑटो के बीच हुई सीधी भिड़ंत में ऑटो पर सवार चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल डोभी थाने से करीब पांच किमी दूर है। ऑटो में चालक सहित सिर्फ चार व्यक्ति ही सवार थे। 

परिजन ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले चारों व्यक्ति एक ही परिवार के हैं। मृतकों में कोठवारा के चोबा यादव (48 वर्ष), उनकी पत्नी कबूतरी देवी (45 वर्ष) चोबा यादव का पुत्र और चालक वीरेंद्र यादव (22 वर्ष) तथा चोबा यादव का भाई कुलेशर यादव शामिल हैं। इस हादसे के बाद उत्तेजित ग्रामीणों ने हादसे के लिए जिम्मेवार टे्रलर में आग लगा दी। इससे पूर्व ट्रेलर के चालक-खलासी मौके से भाग निकले। 

मौके पर पहुंची डोभी थाने की पुलिस को भी नागरिकों का गुस्सा झेलना पड़ा और ग्रामीणों के उग्र तेवर को देखकर पुलिस वापस हो गई। हादसे में मारे गए ऑटो पर सवार चारों व्यक्तियों के शव मौके पर ही पड़े थे।

हादसे की खबर सुन कर मौके पर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए। शेरघाटी के डीएसपी रवीश कुमार ने  बताया कि शवों को मौके से उठा कर पोस्टमार्टम के लिए गया भेजे जाने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने इस हादसे को दर्दनाक बताते हुए कहा कि हाइवे पर सड़क दुर्घटनाओं को रोकने या कम करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब हंटरगंज की तरफ जा रहे एक टैंकर की एक वाहन से साइड लेने के चक्कर में सामने से आ रहे ऑटो से सीधी टक्कर हो गई। एक परिजन ने बताया कि मोहनपुर थाने के धमनी गांव में चोबा यादव की सास के निधन की खबर सुन कर परिवार के लोग मातमपुर्सी के लिए जा रहे थे, इसी बीच दुर्घटना के शिकार हो गए। मौके पर परिजनों की चीत्कार से समूचा माहौल गमगीन हो गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें