ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गया‘दिलखुश देसी शराब की दो हजार बोतल पकड़ी गई

‘दिलखुश देसी शराब की दो हजार बोतल पकड़ी गई

उत्पाद विभाग की टीम ने शराब लदी पिकअप वैन गाड़ी पकड़ी

‘दिलखुश देसी शराब की दो हजार बोतल पकड़ी गई
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 08 Sep 2020 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदौती थाना क्षेत्र के कंडी नवादा बाइपास पुल के पास मंगलवार की अहले सुबह देसी शराब लदी पिकअप वैन पकड़ी गई। उत्पाद विभाग की विशेष टीम ने बंगाल की बनी ‘दिलखुश नामक देसी शराब की दो हजार बोतल के साथ हाजीपुर के दो तस्करों को गिरफ्तार किया। मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया। डोभी में 60 बोतल विदेशी और 10 लीटर चुलाई शराब के साथ तीन लोगों को दबोचा गया।

कंडी नवादा बाइपास पुल के पास पकड़ी गई शराब

उत्पाद सहायक आयुक्त किशोर कुमार साह ने बताया कि शराब तस्करी के खिलाफ जिले में लगातार छापेमारी चल रही है। एक्साइज इंस्पेक्टर अरविंद प्रसाद के नेतृत्व में टीम ने मंगलवार को चंदौती थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान चलाया। सुबह करीब 5.40 बजे कंडी बाइपास पुल के समीप पिकअप वैन पकड़ी गई। जांच में छिपाकर रखी गई देसी शराब दिलखुश ब्रांड की दो हजार बोतल (100 कार्टन) निकली। 1200 लीटर शराब के साथ तीन तस्करों को दबोचा गया। वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के छतवाड़ा निवासी रमेश साह, महुआ थाना क्षेत्र के ही करसौनिया गांव के विनय कुमार और हसनपुर गांव के दीपक कुमार को गिरफ्तार किया गया। इंस्पेक्टर अरविंद प्रसाद ने बताया कि तस्कर शराब की खेप लेकर हाजीपुर जा रहे थे। छापेमारी में एएसआई उदय कुमार सहित जवान शामिल रहे।

डोभी में 60 बोतल विदेशी के साथ दो व दस लीटर चुलाई शराब संग तीन गिरफ्तार

उत्पाद निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे डोभी चेक पोस्ट पर संदेह के आधार पर ऑटो पकड़ा गया। जांच में टेम्पो में बने गुप्त चैम्बर से 60 बोतल विदेशी शराब पकड़ी गई। शराब के साथ डोभी के अनुज कुमार और छोटू कुमार को गिरफ्तार किया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दूसरी कार्रवाई में करीब एक बजे ऑटो से चुलाई शराब व महुआ के फूल बरामद किए गए। 10 लीटर चुलाई शराब और दो सौ किलो महुआ फूल सहित डोभी थाना क्षेत्र के हरदौन गांव निवासी रामदेव यादव को गिरफ्तार किया गया। दोनों कार्रवाई में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें