ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गया27 शराब पीने और 26 बेचने वाले गिरफ्तार

27 शराब पीने और 26 बेचने वाले गिरफ्तार

उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष छापेमारी अभियान चलाया। जिले भर में सोमवार की दिन-रात चलाए गए अभियान में 53 लोग पकड़े गए। सहायक आयुक्त के नेतृत्व में की...

27 शराब पीने और 26 बेचने वाले गिरफ्तार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 24 Jan 2023 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष छापेमारी अभियान चलाया। जिले भर में सोमवार की दिन-रात चलाए गए अभियान में 53 लोग पकड़े गए। सहायक आयुक्त के नेतृत्व में की गई छापेमारी में 27 लोग शराब पीने और 26 बेचने वाले गिरफ्तार किए गए। उत्पाद सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि जिले भर में छापेमारी के लिए पांच टीम गठित की गई।

सोमवार को दिन-रात विशेष चले अभियान में 53 पकड़े गए। सदर इलाके में सात गिरफ्तार किए गए। दो पीने और पांच बेचने के आरोप में पकड़े गए। शेरघाटी और टिकारी अनुमंडल क्षेत्र में गिरफ्तार 17 में 12 बेचने व पांच पीने वाले शामिल हैं। उत्पाद चेक पोस्ट पर 16 दबोच गए। पीने में 14 व बेचने में दो गिरफ्तार किए गए। इसी तरह मोबाइल टीम ने 13 लोगों को पकड़ा। इसमें छह पीने व सात बेचने वाले शामिल हैं।

249 बोतल विदेशी शराब लदी कार सहित एक गिरफ्तार

उत्पाद विभाग ने आर्मी कैंट गेट नंबर-7 के पास 249 बोतल विदेशी शराब लदी कार पकड़ी। 130 लीटर विदेशी शराब के साथ चतरा के नगवां निवासी विक्रम कुमार को पकड़ा गया। मामला दर्ज कर गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।