ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाखेल दिवस पर सम्मानित होंगे 19 खिलाड़ी

खेल दिवस पर सम्मानित होंगे 19 खिलाड़ी

मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस (खेल दिवस) के मौके पर बुधवार को गया के खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा। विभिन्न खेलों में अन्तरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन कर जिले के नाम रौशन...

खेल दिवस पर सम्मानित होंगे 19 खिलाड़ी
हिन्दुस्तान टीम,गयाMon, 27 Aug 2018 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस (खेल दिवस) के मौके पर बुधवार को गया के खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा। विभिन्न खेलों में अन्तरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन कर जिले का नाम रौशन करने वाले 19 खिलाड़ी सम्मानित किए जाएंगे। 29 अगस्त की शाम शहर के क्रेन मेमोरियल स्कूल के सभागार में गया जिला ओलंपिक संघ की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है। संघ के सचिव जितेंद्र कुमार ने बताया कि खो-खो, कराटे, दिव्यांग खेल, क्रिकेट, कबड्डी, फुटबॉल, वॉलीबॉल, भारोत्तोलन, रग्बी, हैंडबॉल, बास्केटबॉल व ताइक्वांडों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी सम्मानित होंगे। समारोह की तैयारी जोरों पर चल रही है।

सम्मानित किए जाने वाले खिलाड़ी

संघ के सचिव ने बताया कि अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर खो-खो में अंजाम अहमद खान, कराटे में कुंदन कुमार, दिव्यांग खेल में हामिद अली व शमीम आलम को सम्मानित किया जाएगा। इसी तरह राष्ट्रीय स्तर पर खो-खो में बेहतर प्रदर्शन करने वाली अलिशा सिन्हा, कबड्डी में राखी कुमारी व गौरव कुमार सिंह, वॉलीबॉल में सिमरन भारती, भारोत्तोलन में अनिष कुमार, एथलेटिक्स में हुजैफा कैसर, नेटबॉल में सभाजित, फुटबॉल में रविशंकर, क्रिकेट में मंगल मेहरौर, रग्बी में अजीत कुमार, हैंडबॉल में कोमल वत्स व मनोज कुमार, बास्केटबॉल में शिव कुमार सिंह व असफरीन एकबाल और ताइक्वांडो में अदिति सेनापति को सम्मान समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें