ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गया19 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

19 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

19 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

19 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार
हिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 24 Oct 2020 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेता सह अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वह करती है। राम मंदिर बनाने या धारा 370 हटाने की बात कही हो उसे पूरा किया। आत्मनिर्भर बिहार बनाने के लिए एनडीए गठबन्धन को वोट दीजिये। 19 लाख लोगों को नौकरी रोजगार दिया जाएगा। कोरोना की दवाई आ रही है। डेढ़- दो महीने में बिहार के सभी लोगों को निः शुल्क वैक्सीन दिया जाएगा। वे गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के परैया में भाजपा प्रत्याशी राजीव नंदन दांगी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

भोजपुरी अंदाज में उन्होंने कहा कि सबके मालूम है कि मनोजवा काहे ला आइल बा। नवरात्र में चुनाव हो रहा है यह गाना गाकर यहां पहुंचे हैं। बिहार की बेटी है जो सायकिल भी चलाती है सब नीतीश कुमार ने किया है। अब जरूरत है बिहार आगे कैसे बढ़े। भोजपुरी गाना के माध्यम से लोगों को बिहार के विकास के किये भाजपा पर वोट देने की अपील की है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए बोला कि पीएम व नीतीश कुमार को भी कुछ उल्टा पुल्टा बोल देता है। लेकिन हम तो संस्कार के साथ आगे बढ़ रहे है।

सभा को भाजपा के दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार का एक युवा जो अपने बदौलत देश विदेश में अपना फिल्म जगत में बिहार का नाम रौशन किया । उसका मुम्बई में हत्या कर दी जाती है। महाराष्ट्र में कांग्रेस के गठबंधन की सरकार उसकी हत्या के साक्ष्य को छुपा लेती है । लेकिन बिहार पुलिस ए़व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुशांत राजपूत को न्याय दिलाने एंव उसके हत्यारे को सजा दिलाने का काम कर रहे हैं। सभा को भाजपा के वर्तमान विधायक प्रत्याशी राजीव नंदन दागी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में हम से कोई गलती हो गयी हो तो आपलोग से हम क्षमा मागता हैं। हम पहली बार विधायक बने थे। हमे अनुभव नहीं था ,इस बार ऐसा नहीं होगा। सभा को सुरेश राम , पुष्पेन्द्र पुष्प, सुरेश प्रसाद विद्यार्थी, चंनेश्वर मांझी, संजय कुमार दागी, संजय कुमार, डॉ अनुज कुमार, रंजन कुमार ,सुनील पासवान, कुणाल कुमार, भरत शर्मा आदि ने सम्बोधित किया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें