ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाशेरघाटी में मिले कोरोना के 18 मरीज, किया गया होम क्वारेंटाइन

शेरघाटी में मिले कोरोना के 18 मरीज, किया गया होम क्वारेंटाइन

शेरघाटी में गुरुवार को कोरोना से संक्रमित 18 मरीज मिले हैं। संक्रमित मरीजों में छह सिर्फ शेरघाटी के कमात गांव के हैं, जबकि शहर के कोयरी टोला, गढ़, उर्दू मुहल्ला, कठार और गोलाबाजार से भी एक-एक कोरोना...

शेरघाटी में मिले कोरोना के 18 मरीज, किया गया होम क्वारेंटाइन
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 23 Jul 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

शेरघाटी में गुरुवार को कोरोना से संक्रमित 18 मरीज मिले हैं। संक्रमित मरीजों में छह सिर्फ शेरघाटी के कमात गांव के हैं, जबकि शहर के कोयरी टोला, गढ़, उर्दू मुहल्ला, कठार और गोलाबाजार से भी एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान की गई है।

अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक और कोविड केंद्र के प्रभारी डा.राजेंद्र प्रसाद सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सर्दी-बुखार के लक्षणों के कारण 75 संदिग्ध मरीजों के स्वाब का नमूना एकत्र कर एंटीजन किट के माध्यम से जांच की गई, जिसमें 18 लोगों को संक्रमित पाया गया।

उन्होंने बताया कि सभी कोरोना मरीजों को अलगाव के नियमों का पालन करते हुए होम क्वारेंटाइन की सलाह दी गई है। उन्होंने बताया कि शेष संक्रमितों में इमामगंज और बाराचट्टी के अलावा औरंगाबाद के देव प्रखंड के खेमचंद बीघा गांव के भी चार व्यक्ति शामिल हैं। खेमचंद बीघा का बुधवार को एक दम्पत्ति संक्रमित पाया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें