ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयागुरुआ के भलुहार गांव में कोरोना से संक्रमित 13 मरीज मिले, कुल संक्रमित 18

गुरुआ के भलुहार गांव में कोरोना से संक्रमित 13 मरीज मिले, कुल संक्रमित 18

गुरुआ प्रखंड के भलुहार गांव में कोरोना से संक्रमित होने वाले गुरुआ के भलुहार गांव में कोरोना से संक्रमित 13 मरीज मिले, कुल संक्रमित...

गुरुआ के भलुहार गांव में कोरोना से संक्रमित 13 मरीज मिले, कुल संक्रमित 18
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 11 Apr 2021 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुआ एक संवाददाता

गुरुआ प्रखंड के भलुहार गांव में कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है। इस गांव में रविवार को एक सौ दस लोगों की जांच की गई। जिसमें एक दिन में तेरह लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। इस गांव में अभी तक कुल सत्रह लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुरुआ के स्वास्थ्य प्रबन्धक अवध कुमार सिन्हा ने बताया कि रविवार को भलुहार गांव में शिविर लगाकर एक सौ दस ग्रामीणों को रैपिड एंटीजन किट से जांच की गई। जिसमे तेरह लोग कोरोना संक्रमित मिले। अभी तक इस गांव में कोरोना से 18 लोग संक्रमित मरीज मिल चुके है। गुरुआ के बीडीओ अरुण कुमार ने बताया कि भलुहार गांव को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। गांव के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है। बांस बल्ला से घेर दिया गया है। गांव में आवाजाही पर रोक लगा दिया गया है।

आमस में 145 को लगा कोरोना टीका

आमस। एक संवाददाता

आमस प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र व चंउीस्थान उप केन्द्र में रविवार को 145 लोगों को कोरोना टीका लगाया गया। स्वास्थ्यकर्मी विवेक कुमार ने बताया कि चंडीस्थान में 97 व आमस पीएचसी में 48 लोगों को टीका लगाया गया। कहा रविवार की वजह बहुत कम लोग टीका लेने आये। सोमवार से आंकड़ा बढ़ने की बात कही। बीडीओ रमेश कुमार सिंह व चिकित्सा अधिकारी डॉ सुल्तान अंसारी ने लोगों से टीका लगवाने की अपील की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें