ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयामार्शल की छत से 114 बोतल विदेशी शराब निकली

मार्शल की छत से 114 बोतल विदेशी शराब निकली

उत्पाद विभाग का शराब की तस्करी के खिलाफ जिले भर में अभियान चल रहा है। बावजूद धंधेबाज तरह-तरह छिपाकर शराब की तस्करी में लगे हैं। मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में उत्पाद विभाग की...

मार्शल की छत से 114 बोतल विदेशी शराब निकली
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 25 Sep 2018 09:39 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग के द्वारा शराब की तस्करी के खिलाफ जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद धंधेबाज तरह-तरह छिपाकर शराब की तस्करी में लगे हैं। मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में उत्पाद विभाग की टीम ने मार्शल गाड़ी की छत के नीचे छिपाकर तस्करी के लिए ले जा रही 114 बोतल विदेशी शराब जब्त की। हालांकि जांच टीम को देखकर चालक व तस्कर पहले भी भाग निकले। इस मामले में एफआईआर दर्ज करायी गई है।

सहायक आयुक्त, उत्पाद किशोर कुमार साह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर टीम को मंगलवार की सुबह से ही बाराचट्टी इलाके में एनएच-2 पर वाहनों की जांच में लगा दी गई। सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार के नेतृत्व में टीम ने बाराचट्टी थानाक्षेत्र के भलुआचट्टी एनएच-2 पर उड़ीसा नंबर की गाड़ी पकड़ी। गाड़ी के अंदर कुछ नहीं मिला। जांच में छत की नीचे बॉक्स बनाकर छिपाकर रखी 114 बोतल विदेशी शराब पकड़ी गई। जांच टीम को देखकर चालक पहले ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। छापेमारी में एसआई लक्ष्मण चौधरी, एएसआई मुकेश कुमार सहित सैप और होमगार्ड के जवान शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें