DA Image
27 नवंबर, 2020|10:21|IST

अगली स्टोरी

साजिद सहित 10 लोगों ने जीती कोरोना की जंग

default image

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल से लेवल 3 में भर्ती मो. साजिद सहित 10 लोगों ने गुरुवार को कोरोना से जंग जीत ली। इन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई। कोरोना वार्ड के नोडल पदाधिकारी डॉक्टर एनके पासवान ने बताया कि सलेमपुर निवासी साजिद को एक जुलाई को लेवल 3 में ऑक्सीजन लेवल कम रहने पर भर्ती किया गया था।

जिस समय इसे भर्ती किया गया था, इसकी हालत काफी गंभीर थी। लेकिन लेवल 3 के डॉ मनोज कुमार डॉक्टर भगवान दास डॉक्टर नीरज सिस्टर सुनीता नीतू कमलाकर सहित वहां के सभी स्वास्थ्य कर्मियों मैं इसके लिए हर संभव प्रयास किया जिसका नतीजा है कि 23 दिनों के बाद स्वस्थ होकर वह घर गया।

मो. साजिद के बड़े भाई मो. मोकिन ने कहा कि जिस समय भाई को यहां भर्ती किया था कोई उम्मीद नहीं दिख रही थी लेकिन अल्लाह और यहां के डॉक्टरों पर भरोसा था। उसी का परिणाम है कि आज मेरा भाई स्वस्थ होकर घर जा रहा है यह खुशी ईद की खुशी से कम नहीं है। उन्होंने यहां के डॉक्टर मनोज कुमार के साथ नर्स स्वास्थ्य कर्मी हेल्थ मैनेजर मोहम्मद आसिफ मोहम्मद इरफान सहित सभी लोगों को धन्यवाद दिया। लेवल 3 के सभी डॉक्टर व कर्मियों ने ताली बजाकर खुशी जाहिर की और साजिद को विदा किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:10 people including Sajid won the battle for Corona