ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाजीत पर झूमे कांग्रेसी, उड़ाए अबीर-गुलाल

जीत पर झूमे कांग्रेसी, उड़ाए अबीर-गुलाल

तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद मिली जीत का जश्न कांग्रेसियों ने जमकर मनाया। मंगलवार को शहर के राजेंद्र आश्रम के पास स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में उत्सव का माहौल...

जीत पर झूमे कांग्रेसी, उड़ाए अबीर-गुलाल
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 11 Dec 2018 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद मिली जीत का जश्न कांग्रेसियों ने जमकर मनाया। मंगलवार को शहर के राजेंद्र आश्रम के पास स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में उत्सव का माहौल रहा। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली जीत पर राजद ने भी खुशी जाहिर की।

राजेंद्र आश्रम पार्टी कार्यालय में दोपहर बाद कांग्रेसियों का जुटान हुआ। जिलाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद यादव के नेतृत्व में आयोजित उत्सव में ढोल-नगाड़ों की थाप पर कांग्रेसी खूब झूमे। अबीर-गुलाल उड़े और मिठाईयां बांटी। शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर घूम-घूमकर कांग्रेसियों ने जीत का नारा बुलंद किया। कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस ने भाजपा को उखाड़ फेंका। जीत के लिए अध्यक्ष राहुल गांधी और अखिल भारतीय कांग्रेस को बधाई दी। जीत के जश्न में मो. जुबैर अहमद, युगल किशोर सिंह, डा. गगन मिश्रा, संजय सिंह, प्रदीप शर्मा, विद्या शर्मा, रणजीत सिंह, सुमंत कुमार, लाछो देवी, रामजी प्रसाद सहित भारी संख्या में कांग्रेसी शामिल हुए। प्रदेश प्रतिनिधि रजनीश कुमार झुन्ना, पूर्व जिलाध्यक्ष चिरागउद्दीन रहमानी, शिवशंकर सिंह, विरेंद्र कुमार अधिवक्ता, संजय कुमार सिन्हा, सबीउद्दीन, केदार प्रसाद, धीरज वर्मा व पिंटू कुमार ने आदि ने जश्न मनाते हुए जीत की बधाई दी। उपाध्यक्ष सह पूर्व प्रत्याशी प्रियरंजन डिम्पल ने भी जीत पर बधाई दी है।

पूर्व मंत्री व राजद विधायक डा. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि पांच राज्यों में भाजपा की हार के लिए पीएम दोषी हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा की स्थिति और भी खराब हो जाएगी। राजद के जिलाध्यक्ष मो. मुर्शीद आलम उर्फ नेजाम ने कहा कि यह रिजल्ट लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल है। हार के लिए भाजपा के नेता व पीएम नरेंद्र मोदी जिम्मेवार हैं। राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक डा. विनोद कुमार यादवेंदु व व्यावसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि भाजपा की हार ने उसके खिसकते जनाधार को उजागर किया है। झूठे नारों की पोल खुल गई है। राजद के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य व पूर्व जिलाध्यक्ष मो. आसिर ने कहा कि जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्पष्ट बता दिया है कि देश में झूठ, जुमलेबाजी, अहंकार व धर्म के नाम पर जनता को नहीं ठगा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें