DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  दरभंगा  ›  युवक को छुरा घोंपकर किया जख्मी

दरभंगायुवक को छुरा घोंपकर किया जख्मी

हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 06:20 PM
युवक को छुरा घोंपकर किया जख्मी

कुशेश्वरस्थान। थाना क्षेत्र अंतर्गत बरना पंचायत के मैन्ठा गांव में सोमवार के शाम में गांव के ही कुछ लोगों ने एक युवक के पेट में छुरा घोंपकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक उसी गांव के मंजूर शाह के पुत्र शाहीद अनवर (25 वर्ष) बताया जाता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहिद करीब चार बजे अपने मुहल्ले में ही कहीं जा रहा था। इसी दौरान उसी मुहल्ले के रहने वाला मो. इजहार के पुत्र मो. दुलारे, मो. सुन्नु, मो. मन्नान, मो. अली सहित आधे दर्जन लोगों ने घेर कर पेट में छुरा घोंपकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। तत्काल परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। थाना अध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि अब तक कोई भी घायल व्यक्ति को लेकर थाना पर नहीं आया है न ही किसी ने इस घटना की सूचना दी है।

शराब की बोतल के साथ धराया:

सिंहवाड़ा। सिमरी थाना क्षेत्र के बनौली गांव मैं छापेमारी कर पुलिस ने बबलू महतो को डेढ बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बताया गया है कि गूप्त सूचना पर आरोपी के घर की तलासी ली गई। पुलिस ने विदेशी शराब की एक सीलबंद बोतल व एक खुला बोतल बरामद किया। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार एफआईआर दर्ज की गई है।

पांच आरोपितों को भेजा गया जेल:

बेनीपुर। अपहरण एवं शराब कांड के फरार पांच अभियुक्त को बहेड़ा पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार किया है। इस संबंध में बहेड़ा थाना के एसएचओ रंजीत कुमार चौधरी ने बताया कि अपहरण के अलग-अलग मामले में नंदापट्टी के ललन सिंह, अमर सिंह, आशापुर के काली कमति तथा माधोपुर के अजीत लालदेव को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा मधुबनी जिला के लौकी थाना क्षेत्र के करियाचौक गांव शराब तस्कर कृष्ण मंडल को भी गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

संबंधित खबरें