ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाबालूघाट में संदिग्ध स्थिति में महिला की मौत

बालूघाट में संदिग्ध स्थिति में महिला की मौत

विश्विद्यालय थाना क्षेत्र के बालूघाट मोहल्ले में राधा रानी मध्य विद्यालय के पास रहने वाली सुरेश पूर्वे की पत्नी सारिका साह (35) की 20 मार्च की रात संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सारिका के मायके वालों...

बालूघाट में संदिग्ध स्थिति में महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 22 Mar 2019 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्विद्यालय थाना क्षेत्र के बालूघाट मोहल्ले में राधा रानी मध्य विद्यालय के पास रहने वाली सुरेश पूर्वे की पत्नी सारिका साह (35) की 20 मार्च की रात संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सारिका के मायके वालों ने उसके पति सुरेश पूर्वे पर गला दबाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

महिला की मौत की सूचना मिलने पर गुरुवार की सुबह विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह दल-बल के साथ जांच के लिए बालूघाट पहुंचे। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने भी वहां पहुंचकर तहकीकात की। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए डीएमसीएच भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को सारिका के परिजनों को सौंप दिया गया। मृतका के भाई अभिषेक कुमार के बयान पर उसके पति सुरेश पूर्वे के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। सुरेश फरार बताया जा रहा है। पुलिस को जांच आगे बढ़ाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। सारिका साह देवघर निवासी विजय साह की पुत्री थी। वर्ष 2003 में सुरेश पूर्वे से उसकी शादी हुई थी। उसकी एक 11 साल की बेटी और सात साल का बेटा है।

एफआईआर में मृतका के भाई अभिषेक कुमार ने कहा है कि वह देवघर में एमआरटी चौक के पास रहते हैं। उनकी बड़ी बहन आरती पूर्वे ने 20 मार्च की रात करीब साढ़े दस बजे उन्हें फ़ोन पर बताया कि छोटी बहन सारिका की हत्या गला दबाकर उसके पति सुरेश साह ने कर दी है। यह सुनकर वे रात की ट्रेन पकड़कर अपने माता-पिता के साथ 21 मार्च की सुबह दरभंगा पहुंचे। बहन की ससुराल पहुंचने पर उसके शव को ध्यान से देखने पर पाया कि उसके गले पर खरोच के निशान थे। अभिषेक ने एफआईआर में कहा है कि उसके बहनोई सुरेश पूर्वे का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से उनकी बहन सारिका को रास्ते से हटाने के लिए उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। विवि थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें