DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › दरभंगा › घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस को सौंपा
दरभंगा

घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस को सौंपा

हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 04:02 AM
घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने पीटा, पुलिस को सौंपा

सिंहवाड़ा। स्थानीय थाना क्षेत्र के कटका पंचायत के पकरिहाड़ गांव में घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। बताया गया है कि चोर की पिटाई कर उसे सिंहवाड़ा पुलिस के हवाले कर दिया गया। पिटाई से जख्मी गांव के ही पैंतीस वर्षीय बिकाऊ यादव को इलाज के लिए सिंहवाड़ा पुलिस ने सीएससी में भर्ती कराया। बताया गया है कि राम पुकार यादव के घर में एक युवक के घुसने की जानकारी मिलते ही लोगों ने चोर-चोर कह कर हल्ला शुरू किया। हल्ला सुनते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। युवक को घर से बाहर निकाला गया। इसी बीच कुछ आक्रोशित ग्रामीणों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लेकिन गणमान्य लोगों ने उसे बचाकर इसकी सूचना सिंहवाड़ा पुलिस को दी। रात्रि गश्ती में निकली पुलिस जल्द ही मौके पर पहुंच गई। जख्मी को ले जाकर सिंहवाड़ा सीएचसी में भर्ती कराया। इधर, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रेमचंद ने बताया कि उसका उपचार किया जा रहा है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

अपहरण का आरोपित न्यायिक हिरासत में:

केवटी। स्थानीय पुलिस ने केवटी थाने में दर्ज अपहरण कांड संख्या-139/21 के गिरफ्तार आरोपी व छतवन निवासी महेश चौपाल को मंगलवार को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जबकि पुलिस ने उक्त कांड की बरामद नाबालिग अपहृता को 164 बयान के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया है।

हत्याकांड में नामजद दो लोग गिरफ्तार:

बिरौल। थाना क्षेत्र के पटनिया गांव में पीट-पीटकर दो सगे भाइयों की हत्या मामले में एसएसपी द्वारा गठित टीम ने सोमवार देर रात दो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किया है। टीम का नेतृत्व कर रहे इन्स्पेक्टर बीडी सिंह ने बताया इस मामले का मुख्य आरोपित रोहित चौधरी एवं उसके पिता भूप नारायण चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। एक दिन पूर्व रजनीश चौधरी को गिरफ्तार किया गया था। तीनों नामजद आरोपितों को बिरौल पुलिस के हवाले कर दिया गया। थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने बताया न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर दोनों को जेल भेज दिया गया।

संबंधित खबरें