ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाशराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस ने रविवार की रात बरही गांव में दो घरों में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त के साथ ही परचौनिया तथा खुदरा विक्रेता दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया...

शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाWed, 19 Aug 2020 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय पुलिस ने रविवार की रात बरही गांव में दो घरों में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त के साथ ही परचौनिया तथा खुदरा विक्रेता दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तस्करों में राजेश कुमार तथा अनिल दास शामिल हैं।

राजेश कुमार अनिल दास से शराब बेचवाने का काम कराता था। छापेमारी में एमसी डोवेल 920 एमएल 144 बोतल तथा इम्पीरियल ब्लू 350 एमएल का 91 बोतल कुल 60 लीटर 45 एमएल जब्त किया गया है। इसमें एमसी डोवेल अनिल के घर से और इम्पीरियल ब्लू राजेश के घर से बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव के बयान पर बरही गांव के राजेश कुमार तथा अनिल दास के खिलाफ बिहार मद निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

छह लीटर देसी शराब के साथ एक गिरफ्तार : हायाघाट। एपीएम थाना की पुलिस ने 17 अप्रैल की रात चनखेरिया- मनोरथा पथ पर हरिहरपुर के पास कल्याणपुर (समस्तीपुर) थाना क्षेत्र के मधुबन निवासी स्कूटी सवार सुरेश सहनी को छह लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पुलिस ने स्कूटी भी जब्त कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

देसी शराब के साथ एक गिरफ्तार : सुरहाचट्टी। पतोर ओपी की पुलिस ने 17 अगस्त की रात खैरा निवासी ब्रह्मदेव पासवान को दो लीटर देसी शराब के साथ उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया। ओपी प्रभारी वरुण कुमार गोस्वामी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

दो शराबी को भेजा गया जेल : बेनीपुर। बहेड़ा थाना क्षेत्र के धरौड़ा चौक पर बीती रात दो नशेड़ी अगहन पासवान एवं भरत पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक 17 अगस्त के रात में धरौड़ा चौक पर नशे की हालत में हो-हंगामा कर रहा था। दोनों को मंगलवार को जेल भेज दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें