DA Image
22 अक्तूबर, 2020|5:36|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली से 40 लाख ले भागने वाले दो धराए

default image

दिल्ली के एक व्यवसायी के 40 लाख रुपए लेकर भागे दो आरोपितों को मंगलवार को पुलिस ने पकड़ लिया। दोनों को विश्वविद्यालय थाना के सहयोग से दिल्ली पुलिस की चार सदस्यीय टीम ने कादिराबाद मौलवीगंज मोहल्ले में एक किराए के मकान से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों की पहचान उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले के माले थाना क्षेत्र के गाहदो गांव निवासी रामअवतार राय के पुत्र सुशील कुमार एवं मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के लोधी यूसुफपुर गांव निवासी रामपुकार राय के पुत्र पंकज राय के रूप में हुई है।

दिल्ली के रंजीत नगर थाने की पुलिस मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर दोनों को पकड़ने दरभंगा पहुंची थी। आरोपित17 जून को दिल्ली से रुपए लेकर भागे थे।

दरभंगा में दोनों 25 जून से किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने दोनों के पास से कुछ नगदी व मोबाइल फोन बरामद किया है। बताया जाता है कि दिल्ली के रंजीत नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर निवासी मनी एक्सचेंज की कंपनी चलाने वाले व्यवसायी विजय कुमार के यहां सुशील काम करता था। 17 जून को सुशील उनके घर से 40 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया। घटना को लेकर व्यवसायी ने थाने में केस दर्ज कराया था। टावर लोकेशन के आधार पर दिल्ली पुलिस सोमवार को दरभंगा पहुंची। मंगलवार को विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष पवन कुमार के सहयोग से आरोपी को एक अन्य सहयोगी के साथ मौलवीगंज में एक मकान से धर दबोचा। दिल्ली पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय के समक्ष ले जाकर ट्रांजिट रिमांड पर लिया है ताकि रुपया बरामदगी को लेकर उनसे पूछताछ की जा सके। पकड़ाया एक आरोपित पंकज राय पूर्व में भी मुंबई से 15 लाख रुपये लेकर भागने के आरोप में जेल जा चुका है। छापेमारी करने आई दिल्ली पुलिस की टीम में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट स्पेशल सेल के एसआई गजेंद्र सिंह, एएसआई पवन कुमार, हेड कांस्टेबल विनोद कुमार व कॉन्स्टेबल अनिल कुमार शामिल हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two men caught fleeing 40 lakhs from Delhi