ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाहाईटेंशन तार गिरने से दो की मौत, एक जख्मी

हाईटेंशन तार गिरने से दो की मौत, एक जख्मी

कुशेश्वरस्थान थाने की बड़गांव पंचायत के नारायणपुर गांव में रविवार की दोपहर अचानक 11 हजार वोल्ट का बिजली तार गिरने से कुन्दन मुखिया की मौत घटनास्थल पर हो गयी। वहीं उनकी पत्नी आरती देवी गम्भीर रूप से...

हाईटेंशन तार गिरने से दो की मौत, एक जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 25 Mar 2019 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशेश्वरस्थान थाने की बड़गांव पंचायत के नारायणपुर गांव में रविवार की दोपहर अचानक 11 हजार वोल्ट का बिजली तार गिरने से कुन्दन मुखिया की मौत घटनास्थल पर हो गयी। वहीं उनकी पत्नी आरती देवी गम्भीर रूप से जख्मी हो जीवन और मौत सेे जूझ रही है। इनका इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है।

हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ सतीघाट के सामने कुशेश्वरस्थान-बिरौल मुख्य मार्ग को जाम कर बिजली विभाग के विरोध में जमकर नारे लगाए। थानाध्यक्ष मनीष कुमार, सीओ मनोज कुमार श्रीवास्तव तथा पंचायत के पूर्व मुखिया बादल सिंह ने जाम कर रहे लोगों को समझाया और फोन पर बिजली विभाग के अभियंता से बात कर चार दिनों के अन्दर मृतक के परिवार को मुआवजे के तौर पर चार लाख रुपया देने के आश्वासन पर जाम हटाया गया। जानकारी के अनुसार नारायणपुर गांव स्थित अपने खेत में कुन्दन आपनी पत्नी आरती देवी के साथ मकई का पटवन कर रहा था। ठीक इसी दौरान उसके खेत के ऊपर से गुजर रहा जर्जर 11 हजार वोल्ट का बिजली तार गिर गया। इसके सम्पर्क में आते ही कुन्दन की मौत हो गयी। वहीं उनकी पत्नी कुन्दन को बचाने गयी तो वह भी तार के सम्पर्क में आकर बुरी तरह झुलस गयी। इस घटना की सूचना के बाद गांव में अफरातफरी मच गयी। एक साल पूर्व भी बिजली विभाग की लापरवाही के कारण इसी तरह 11 हजार वोल्ट का बिजली तार गिरने से चार बच्चों की मौत हो गयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें