DA Image
31 अक्तूबर, 2020|6:28|IST

अगली स्टोरी

डूबने से दो की हुई मौत, एक अन्य लापता

डूबने से दो की हुई मौत, एक अन्य लापता

बेनीपुर प्रखंड के महिनाम गांव में बुधवार को 65 वर्षीय पंचमुखी देवी की शौच करने के दौरान स्थानीय तालाब में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह में वृद्ध महिला शौच करने के लिए निकली लेकिन काफी देर तक घर नहीं आई। परिवार के लोग तलाश में निकले तो आमीन साह तालाब में उसका शव मिला। लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। स्थानीय मुखिया पुष्पा झा ने तालाब में डूबने से हुई मृत्यु की पुष्टि की है।

उधर, बहेड़ी प्रखंड के कमलपुर गांव में बुधवार को रंजीत कुमार यादव का 14 वर्षीय पुत्र मिट्ठू कुमार घर के बगल से बह रही कमला नदी में डूब गया। वह कुछ साथियों के साथ नदी में स्नान कर रहा था। इसी बीच वह फिसल कर गहरे व नदी की तेज धारा में पहुंच गया। उसके कई साथी डूबने से बाल-बाल बच गए। मौके पर पहुंचे बेनीपुर एसडीओ प्रदीप कुमार झा तथा सीओ भूपेंद्र झा ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि सुबह सवेरे एनडीआरएफ टीम से उसकी खोज करवाई जाएगी। वह दो भाई तथा एक बहन में सबसे बड़ा था। माता तथा दादी सोरो देवी का रो-रो कर बुरा हाल था। उनके दादा कैंसर रोगी हैं जो पौत्र के डूबने की बात सुनकर काफी व्यथित दिख रहे थे।

मौके पर पहुंचे स्थानीय भाजपा जिला कार्यसमिति के सदस्य मुनींद्र यादव ने पीडि़त परिवार को ढांढ़स बंधाया तथा तथा प्रशासन से जल्द से जल्द उसे खोजने तथा आपदा प्रबंधन कोष से चार लाख रुपये की राशि देने की मांग की। इस संबंध में पूछने पर बहेड़ी सीओ अवधेश प्रसाद ने बताया कि शव मिलने और पोस्टमार्टम होने के बाद आपदा प्रबंधन कोष की राशि मृतक के निकट परिजनों को सौंपी जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two died due to drowning another missing