ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगामधुबनी के दो कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम

मधुबनी के दो कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम

डीएमसीएच में शनिवार को कोरोना पॉजिटव एक महिला सहित दो मरीजों ने दम तोड़...

मधुबनी के दो कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 26 Jul 2020 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएमसीएच में शनिवार को कोरोना पॉजिटव एक महिला सहित दो मरीजों ने दम तोड़ दिया। दोनों मधुबनी जिले के रहने वाले थे। बताया जाता है कि दोनों मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई थी। उन्हें अन्य परेशानियों के अलावा सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। कोविड आईसीयू पहुंचाने के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं 40 वर्षीय पुरुष की मौत कोरोना आइसोलेशन वार्ड में हो गई।

सूत्रों के अनुसार महिला का इलाज मेडिसिन विभाग के आईसीयू में चल रहा था। शनिवार की सुबह माइक्रोबायोलॉजी लैब से प्राप्त जांच रिपोर्ट के अनुसार वह पॉजिटव निकली। इसकी जानकारी मिलने पर उसे कोविड आईसीयू में स्थानांतिरत करने की प्रक्रिया शुरू की गई। वहां पहुंचते-पहुंचते उसने दम तोड़ दिया। परिजन शव लेकर मधुबनी चले गए।

वहीं दूसरी ओर काफी मशक्कत के बाद आइसोलेशन वार्ड से पुरुष का शव वहां से रवाना किया जा सका। सूत्रों के अनुसार मृतक का एक परिजन वहां पहुंचा था। वह शव का दाह संस्कार दरभंगा में ही करने का अनुरोध कर रहा था। इस वजह से शव कई घंटों तक एंबुलेंस में ही पड़ा रहा। काफी मान-मनौव्वल के बाद वह कई घंटे बाद शव को लेकर मधुबनी के लिए रवाना हुआ। इधर, मेडिसिन विभाग के सार्स सारी वार्ड में इलाजरत तीन मरीजों की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटव आने पर वहां हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में तीनों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया। बताया जाता है कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज के एक कोरोना संदग्धि मरीज ने इलाज के दौरान डीएमसीएच में दम तोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें