ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाशिक्षकों को दिया वीक्षण कार्य का प्रशिक्षण

शिक्षकों को दिया वीक्षण कार्य का प्रशिक्षण

प्लस टू जयानंद उच्च विद्यालय बहेड़ा में रविवार को 90 शिक्षकों को वीक्षण कार्य के लिए संपूर्ण रूप से प्रशिक्षण दिया गया। केंद्राधीक्षक चंद्रकांत यादव ने बताया कि इस विद्यालय को 1500 परीक्षार्थियों का...

शिक्षकों को दिया वीक्षण कार्य का प्रशिक्षण
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 17 Feb 2020 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

प्लस टू जयानंद उच्च विद्यालय बहेड़ा में रविवार को 90 शिक्षकों को वीक्षण कार्य के लिए संपूर्ण रूप से प्रशिक्षण दिया गया। केंद्राधीक्षक चंद्रकांत यादव ने बताया कि इस विद्यालय को 1500 परीक्षार्थियों का परीक्षा केंद्र बनाया गया है और इस परीक्षा केंद्र पर सभी छात्राएं ही रहेंगी। इस परीक्षा केंद्र को आदर्श परीक्षा केंद्र बनाया गया है जिसकी संपूर्ण तैयारी की जा चुकी है। कदाचार मुक्त परीक्षा संचालन के लिए सीसीटीवी कैमरा फोटोग्राफर की भी व्यवस्था है। परीक्षा कार्य में लगे सभी शिक्षकों को 17 फरवरी 2020 को अनिवार्य रूप से प्रात: 8:00 बजे तक केंद्र पर उपस्थिति रहने का निर्देश दिया गया है। समय पर उपस्थित नहीं होने वाले वीक्षकों को परीक्षा कार्य से वंचित कर दिया जाएगा एवं उचित कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों को सूचित किया जाएगा। कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए सर्वप्रथम गेट के पास ही सभी परीक्षार्थियों को महिला वीक्षक के द्वारा संपूर्ण रूप से जांच एवं शिक्षकों के द्वारा वर्ग कक्ष में जांच अनिवार्य रूप से किया जाएगा।

नये पदाधिकारियों का मनोनयन :

गौड़ाबौराम। युवा जदयू गौड़ाबौराम प्रखंड कमेटी में चार उपाध्यक्ष तथा चार महासचिव मनोनीत किए गये हंै। युवा जदयू के प्रखंडध्यक्ष किशोर कुमार गुप्ता ने बताया कि नव गठित कमेटी में आशीष सिंह, इज्तबा, अशोक सहनी, श्यामलाल चौपाल को उपाध्यक्ष तथा अरबिंद सिंह, चंदन सिंह, इस्लाम एवं दिलीप कुमार सहनी को महासचिव मनोनीत किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें