ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाट्रैक्टर चाय दुकान पर पलटा, पिता पुत्र जख्मी

ट्रैक्टर चाय दुकान पर पलटा, पिता पुत्र जख्मी

मंगलवार को बहादुरपुर थाना क्षेत्र के लहेरियासराया-समस्तीपुर रोड पर सैदनगर के पास चाय की दुकान पर सामान से भरा हुआ ट्रैक्टर पलट जाने के कारण चाय दुकानदार व उसके पुत्र बुरी तरह से जख्मी हो...

ट्रैक्टर चाय दुकान पर पलटा, पिता पुत्र जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाWed, 20 Dec 2017 01:19 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को बहादुरपुर थाना क्षेत्र के लहेरियासराया-समस्तीपुर रोड पर सैदनगर के पास चाय की दुकान पर सामान से भरा हुआ ट्रैक्टर पलट जाने के कारण चाय दुकानदार व उसके पुत्र बुरी तरह से जख्मी हो गए। जख्मियों को आनन-फानन में इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया।

जख्मी की पहचान स्थानीय मोहल्ला अवस्थित बुद्ध विहार कॉलोनी निवासी सुकन पंडित के 28 वर्षीय पुत्र सुमन पंडित व सुमन पंडित के 3 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि जख्मी सोनू पंडित बुलेट एजेंसी के पास चाय की दुकान चलाता है शाम के 4 बजे अपने पुत्र के साथ चाय की दुकान पर बैठा हुआ था। लहेरियासराय तरफ से तेज गति से आ रहे गिट्टी, सीमेंट व बालू लदे ट्रैक्टर ने अपना संतुलन खो दिया व चाय की दुकान के पास जाकर पलट गया। जिससे चाय की दुकान पर बैठे दुकानदार व उसका पुत्र बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया। इधर, ट्रैक्टर पलटते ही चालक फरार हो गया। वहां मोहल्ले के काफी लोग जमा हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें