ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाट्रैक्टर पलटा,चालक की मौत

ट्रैक्टर पलटा,चालक की मौत

केवटी। थाना क्षेत्र के ननौरा गांव में गुरुवार को खेत जोतने के दौरान ट्रैक्टर...

ट्रैक्टर पलटा,चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 23 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

केवटी। थाना क्षेत्र के ननौरा गांव में गुरुवार को खेत जोतने के दौरान ट्रैक्टर पलटने से चालक की दबकर मौत हो गई। मृतक उसी गांव का शत्रुघ्न यादव (69) था। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। पत्नी बनारसी देवी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आसपास के लोग उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। शत्रुघ्न की चार संतानों में दो पुत्र तथा एक पुत्री हैं।
घटना के संबंध में बताया गया है कि वह ट्रैक्टर से एक किसान का खेत जोत रहा था। इसी क्रम में ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ने से वह खेत के बगल में स्थित पानी भरे गड्डे में जाने लगा। इसी क्रम में वह टैक्टर की स्टीयरिंग छोड़कर पानी में कूद गया। जब तक वह पानी भरे गड्ढे से निकलने का प्रयास करता तब तक ट्रैक्टर उसके ऊपर पलट गया और उसके नीचे दबने से उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव को पानी से निकाला। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों से बातचीत शुरू की। थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

दुर्घटना में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

लहेरियासराय। केवटी थाने के बगडीहा निवासी स्व. परमेश सहनी के 60 वर्षीय पुत्र लक्ष्मी सहनी की मौत गुरुवार की देर शाम डीएमसीएच इमरजेंसी में इलाज के दौरान हो गई। परिजनों ने बताया कि बुधवार रात जब वे रत्नोपट्टी इमली घाट से टेम्पू से घर जा रहे थे तो दिल्ली मोड़ के पास एक कार ने टेम्पू में ठोकर मार दी। इस घटना में लक्ष्मी सहनी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें दिल्ली मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया। बताया गया कि वे पूजा-पाठ में ढोलक बजाकर जीविकोपार्जन करते थे।

स्कॉर्पियो की ठोकर से बाइक सवार दो घायल

लहेरियासराय। सोनकी ओपी के सोनकी में सुबह करीब 9:30 बजे दरभंगा की ओर से बेनीपुर की तरफ जा रहे बाइक सवार को सामने से आ रही स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दी। इससे बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक फरार हो गया। परिजनों ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक बिरौल थाना क्षेत्र के महमूदा निवासी पालन साहू का 19 वर्षीय पुत्र रोशन साहू तथा दूसरा अलीनगर थाना क्षेत्र के कामेश्वर यादव का 19 वर्षीय पुत्र धीरज बताया जाता है। रोशन का सिर फट गया और टांग टूट गया है। धीरज को भी चोटें आई हैं। दोनों का इलाज डीएमसीएच में इलाज चल रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें